रीवा में आमने सामने होंगे शिवराज - कमलनाथ: भाजपा के सामने किला बचाने की चुनौती, तो कांग्रेस उतारेगी विधानसभा चुनाव में हार की खीझ

रीवा में आमने सामने होंगे शिवराज - कमलनाथ: एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभाएं 7 जुलाई को रीवा में होंगी.

Update: 2022-07-06 14:13 GMT

रीवा। नगरीय निकाय चुनाव 2022 के मतदान की डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे ही चुनावी फिजा राजनेताओं में बदल रही है। गुरुवार, 7 जुलाई को तो रीवा का हृदय स्थल राजनेताओं से गुलजार होने जा रहा है। दिलचस्प पहलू यह है कि मध्यप्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर बाद 3.45 बजे रीवा के कोठी कंपाउंड वेंकट भवन के पास पहुंच कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएगें, जबकि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सुबह 11 बजे रीवा पहुँच रहे है और वे शहर के पद्मधर पार्क में जनसभा को सम्बोधित करके कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करेगे। रीवा नगर निगम के लिए मेयर और पार्षद पदों का मतदान 13 जुलाई को होगा

भाजपा की किला बचाने की चुनौती, तो कांग्रेस हार की खीझ निकालेगी

भाजपा नेताओं के द्वारा शहर से विंध्य क्षेत्र तक के विकास की बात की जाएगी तो वही कांग्रेस की खामियों को लेकर शब्दभेदी बाण चलाए जाएगे, जबकि कांग्रेस के आलाकाम के द्वारा पूर्व के विधानसभा चुनाव में मिली हार की खीझ निकालते हुए भाजपा सरकार की खामियों को लेकर आवाज बुलंद की जाएगी। भाजपा का मेयर लंबे समय से नगर निगम रीवा में आसीन है, इसलिए भाजपा अपना यह किला किसी भी रूप में ढहने नहीं देना चाहती है, जबकि कांग्रेस के सामने भी रीवा मेयर का पद अपने खाते में डालना एक बड़ी चुनौती होगी। बहरहाल दोनो ही पार्टी नेताओं के निशाने पर रीवा के मेयर और पार्षदों को अच्छी जीत दिलाना है।

इस तरह से तय है कार्यक्रम

भाजपा सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 7 जुलाई को विशेष विमान से दोपहर 3.45 बजे रीवा आएंगे। यहां व्यंकट भवन के सामने बने चुनावी पंडाल में रीवा वासियों को संबोधित कर भाजपा से महापौर पद के प्रत्याशी प्रबोध व्यास और 45 वार्डों से पार्षद उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

पहले संवाद, फिर सभा

प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ विशेष वायुयान से बुधवार को सुबह 11 बजे रीवा पहुंचेंगे। वे 11:30 बजे से 12 बजे तक वृंदावन गार्डन में बुद्धजीवियों से संवाद कर वन टू वन चर्चा करेंगे। इसके बाद पद्मधर पार्क में जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस से मेयर की चेयर के कैंडिडेट अजय मिश्रा बाबा एवं पार्षदों के पक्ष में मतदाताओं से वोट करने की अपील करेंगे।

Tags:    

Similar News