रीवा के क्रिकेटर कुलदीप सेन की टीम इंडिया में हुई वापसी? जाने BIG UPDATE

भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी का वनडे करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया था.

Update: 2024-04-17 04:57 GMT

Kuldeep Sen: भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी का वनडे करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया था. भारतीय क्रिकेट टीम में मौका मिलना इतना आसान नहीं होता और अगर कोई खिलाड़ी मौकों को बर्बाद करता है तो भारतीय टीम के दरवाजे उसके लिए बंद भी हो जाते हैं. लेकिन एक बार फिर गुजरात टाइटंस के खिलाफ कुलदीप सेन ने शानदार गेंदबाजी की और उन्होंने गुजरात को टॉप ऑर्डर को बर्बाद कर दिया। इस मैच में उन्होंने तीन अहम विकेट झटके। यही नहीं कल KKR के खिलाफ हुए मैच में उन्होंने 2 विकट झटके जिसके बाद उनकी टीम इंडिया में वापसी के संकेत बनने लगे है.

कुलदीप सेन ने साल 2022 में भारत के लिए बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू किया था। उन्हें राजस्थान रॉयल्स की टीम ने साल 2022 में अपने स्क्वाड में सिर्फ 20 लाख रुपए में शामिल किया था। कुलदीप सेन अपने लाइन लेंथ के साथ-साथ अपनी तेज गति के लिए भी जाने जाते हैं। भारत के लिए कुलदीप ने एक मैच में 37 रन देकर दो विकेट हासिल किए थे। कुलदीप सेन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मैच में भी 145 की गति से गेंद फेंकी जहां उन्होंने अभिनव मनोहर को आउट किया था।

टीम इंडिया में मिलेगा मौका?

कुलदीप सेन की टीम इंडिया में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. अगर IPL 2024 में उनका प्रदर्शन और बेहतर होता है तो उनकी वापसी एक बार फिर संभव है. खैर अभी तक कुलदीप सेन की टीम इंडिया में वापसी को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है. लेकिन उनके फैंस का कहना है जल्द ही उनकी वापसी हो सकती है. 

Tags:    

Similar News