रीवा : चिंटफड कम्पनी ने 3 सौ लोगों को लगाया चूना, ऐसे बनाती थी ग्राहक

रीवा। चिटफंड कम्पनी लोगो को द्वारा झूठे प्रलोभन देकर अपने झांसे में ले रही है और लोगो की गाढी कमाई हजम कर रही है। ऐसा ही एक मामला जिले के

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

रीवाः चिंटफड कम्पनी ने 3 सौ लोगों को लगाया चूना, ऐसे बनाती थी ग्राहक

रीवा। चिटफंड कम्पनी लोगो को द्वारा झूठे प्रलोभन देकर अपने झांसे में ले रही है और लोगो की गाढी कमाई हजम कर रही है। ऐसा ही एक मामला जिले के मउगंज थाना में पहुचा है। ़शिकायत के आधार पर पुलिस ऐसी कम्पनी संचालित करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़े : नदी में नहाने गये युवक की फिसलने से मौत : Rewa News

3 सौ लोगों से 2 करोड़ का खेल

पीड़ितो की माने तो मउगंज में डीजीआर नाम की चिटफंड कम्पनी ने 3 सौ हितग्राहियों को चूना लगाया हैं। वे अब अपनी ही रकम के लिये परेशान होकर पुलिस का चक्कर लगा रहे है। बताया जा रहा है कि उन्होने अपना कार्यालय भी खोल रखा था। जिसमें अब ताला लटका हुआ है।

Amazon Best Deals

Full View Full View Full View

रकम दुगना करने के नाम पर ठगी

जियावन कम्पनी के लोग ग्राहकों को रकम दुगना करने के नाम पर बड़ा प्रलोभन देते थें। कम्पनी के लोगो के झांसे में आकर अकेले मउगंज क्षेत्र के लगभग तीन सौ लोगों ने कम्पनी में पैसे जमा किये। ग्राहकों को तब संदेह हुआ जब चिटफंड कम्पनी के लोगो के द्वारा दिया गया चेक बाउंस हो गया। वे कार्यालय पहुचें तो कर्मचारी भी वहां से नदारत पाये गये। बताया जा रहा है कि उक्त कम्पनी के नाम से अन्य जिलों में भी इसी तरह की ठगी का खेल कर चुके है।

यह भी पढ़े : रीवा कलेक्टर का अपराधियों पर चला चाबुक, तीन पर रासुका

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter | Telegram | Google News

Similar News