शिवनगरी की बदहाल सड़क से बेहाल हुए रहवासी एवं श्रद्धालुजन

मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर देवतालाब शिवनगरी की सड़कें खस्ताहाल है। यहां सुप्रसिद्ध भगवान् भोलेनाथ का ऐतिहासिक मंदिर है।

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

शिवनगरी की बदहाल सड़क से बेहाल हुए रहवासी एवं श्रद्धालुजन

रीवा। मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर देवतालाब शिवनगरी की सड़कें खस्ताहाल है ं। यहां सुप्रसिद्ध भगवान् भोलेनाथ का ऐतिहासिक मंदिर है। फिर भी विकास से कोसों दूर है । शिवनगरी की सड़कें बदतर हालत में हैं जो सूखे मौसम में सभी लबालब रहती हैं। सड़कों पर गंदा नाली का पानी भरा रहता है ।

ऐसा नही की जिम्मेदार अधिकारियों का इस सड़क से आना जाना नही होता है । बस फर्क है तो आंख मूंदकर निकल जाते हैं। आये दिन खराब सड़क पर गड्ढों के कारण एक्सीडेंट आम बात हो गयी है । यहां से लगातार भाजपा के विधायक निर्वाचित हो रहे हैं फिर भी एक सड़क की हालत नहीं सुधर सकी।

Satna के 7 आदतन अपराधियों को कलेक्टर ने किया जिला बदर : Satna Local News

साथ ही उनकी सरकार भी है फिर भी यहां जनता गड्ढे भरी सड़क पर चलने और धूल भरी सांस लेने को मजबूर है। तो ऐसे में फुटपाथी व्यापारी से लेकर दुकानदार सभी परेशान है । यहां पहुंचने वाले श्रद्धालु सड़क हालत देखकर मन मसोसकर रह जाते हैं।

Shahdol के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने 20 लाख रूपये की सम्पत्ति से माफिया को किया बेदखल : Shahdol News

स्थानीय लोगों का कहना है कि लगभग दो दषक से सड़क की हालत बदतर बनी हुई है। लेकिन न कोई जन प्रतिनिधि और अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है। राजनैतिक उपेक्षा के कारण लोग बेहाल हैं। जिला प्रशासन सहित सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया गा है।

Anuppur News : किताब खोलकर भी अपनी दक्षता प्रदर्शित नहीं कर सके शिक्षक, कैसे होगा छात्रों का भविष्य उज्जवल

Shahdol News : एसपी ने थाना प्रभारी समेत 8 पुलिस कर्मियों को किया लाइन अटैच

MP : प्रदेश सरकार के दावे फेल, चंबल में फिर डकैतों का मूवमेंट, डाक्टर के अपहरण से..

Similar News