रीवा : पहले फोटो खिंचवाया फिर फोटोग्राफर का गला रेतने लगे, मौके पर पहुंच गई पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा...

रीवा. जिले में एक और बड़ी वारदात होते होते रह गई. बहुती प्रपात में फोटोग्राफर से कई फोटो क्लिक करवाने के बाद आरोपितों ने उस पर हमला बोल दिया.

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

रीवा. जिले में एक और बड़ी वारदात होते होते रह गई. रीवा के बहुती प्रपात में फोटोग्राफर से कई फोटो क्लिक करवाने के बाद आरोपितों ने उस पर हमला बोल दिया. उसका गला रेतने का प्रयास किया गया. लेकिन मौके पर पुलिस ने पहुंचकर फोटोग्राफर पर हमला करने वालों को रंगे हांथो गिरफ्तार कर लिया.

मामला रीवा जिले के नईगढ़ी थानांतर्गत बहुती जलप्रपात का बताया जा रहा है. रविवार को शनिवार की रात मिले दो शवों की गुत्थी सुलझाने के लिए जांच पड़ताल कर रही थी. उसी समय पुलिस की मौजूदगी से अनजान कुछ लोग फोटोग्राफर का गला रेतने की फिराक में थें. पर उनके मंसूबों पर पुलिस ने न सिर्फ पानी फेर दिया बल्कि एक बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया.

क्या है पूरा मामला

मामले के सम्बन्ध में बताया गया है कि हमलावरों के जानलेवा हमले से घायल युवक ऋषि कुमार गुप्ता पिता रमेश कुमार गुप्ता उम्र 20 वर्ष निवासी कस्बा मऊगंज जो पेशे से फोटोग्राफी का काम करता है, मऊगंज कस्बे में ही निवास करने वाले हमउम्र युवक आशीष मिश्रा पिता शीतला प्रसाद मिश्रा निवासी हरदिहा थाना शाहपुर हाल मुकाम चाक मोड़ मऊगंज एवं सौरभ वर्मा पिता लालता प्रसाद वर्मा निवासी मुदरिया हाल निवास चाक मोड़ मऊगंज के बुलाने पर फोटो खींचने के उद्देश्य से 24 जनवरी रविवार को बहुती प्रपात आया था. इस बीच आशीष मिश्रा एवं सौरभ वर्मा ने पुरानी रंजिश के चलते फोटोग्राफर ऋषि कुमार गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसके गले सहित आंख, सिर सहित अंगों पर गंभीर चोटें आई है.

रीवा के सरकारी डॉक्टरों के हाल! बेहतर इलाज चाहिए तो अस्पताल नहीं, उनके क्लिनिक जाइये…

आशीष और सौरव जब इस वारदात को अंजाम दे रहें थें, उसी वक़्त ऋषि ने हल्ला कर दिया. दूसरे मामले (रीवा के बहुती प्रपात में मिला युवक-युवती का शव, घर से भागकर की थी शादी) की छानबीन में जुटी पुलिस आवाज सुनते ही मौके पर पहुँच गई, आरोपियों ने पुलिस पर भी हमला बोल दिया लेकिन जान की परवाह न करते हुए पुलिसकर्मियों ने आरोपियों के मंसूबे पर पानी फेर उन्हें गिरफ्तार कर लिया, परन्तु तब तक आरोपियों ने ऋषि पर धारदार हथियार से वार कर दिया था. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. ऋषि को इलाज के लिए संजय गाँधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर किया गया है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News