एंटरटेनमेंट

रणवीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने मचा दिया था हड़कंप, दीपिका ने सिर्फ इतना कहा था की रणवीर को कंडोम….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
रणवीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने मचा दिया था हड़कंप, दीपिका ने सिर्फ इतना कहा था की रणवीर को कंडोम….
x
रणवीर कपूर एवं दीपिका पादुकोण के प्यार के चर्चे एक समय खूब सुर्खियों में रहे। दोनों सितारे अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पाॅट किए जाते थे। खबरों की

रणवीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने मचा दिया था हड़कंप, दीपिका ने सिर्फ इतना कहा था की रणवीर को कंडोम….

रणवीर कपूर एवं दीपिका पादुकोण के प्यार के चर्चे एक समय खूब सुर्खियों में रहे। दोनों सितारे अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पाॅट किए जाते थे। खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण रणवीर कपूर को लेकर काफी सीरियस थी। लेकिन दूसरी तरफ रणवीर किसी भी चीज को सीरियस नहीं लेते थे। शायद यही वजह रही कि जब उन्हें कोई खूबसूरत लड़की दिखती वह उनकी ओर आकर्षित हो जाते।

रणवीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने मचा दिया था हड़कंप, दीपिका ने सिर्फ इतना कहा था की रणवीर को कंडोम....

ऐसा ही रणवीर ने दीपिका के साथ भी किया। खबरों की माने तो एक समय दीपिका एवं रणवीर दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे। लेकिन जैसे ही कैटरीना रणवीर के संपर्क में आई रणवीर ने दीपिका से दूरी बना ली। रणवीर की जिंदगी में कैटरीना की इंट्री होते ही दीपिका से एक्टर ने ब्रेकअप कर लिया। जिससे दीपिका बेहद गुस्से में थी। कई मौकों पर उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आई।

ड्रग्स मामले में नाम आने से सारा अली खान के हाँथ से निकली कई बड़ी फिल्मे, सारा ने कहा-मेरा क्या कसूर है जो…

ऐसा ही एक मौका था जब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर को कंडोम गिफ््ट करने की बात कह डाली। जिससे काफी बवाल मचा था। खबरों की माने तो दीपिका ने कहा कि रणवीर को इसकी काफी जरूरत पड़ती है, लेकिन मैं उन्हें ढेर सारे कंडोम गिफ््ट करना चाहूगी।

बेहद खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे थे सैफ के बेटे इब्राहिम, सैफ ने कहा था बेटा तुम्हारी उम्र छोटी है और तुम…

दीपिका के इस बयान पर रणवीर ने तो कोई रिएक्शन नहीं दिया, लेकिन कहा जाता है कि उनके पिता काफी नाराज हुए थे। ऋषि कपूर ने कहा था कि अभिनेत्रियों को अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। इस तरह के बयान से उनके क्लास का पता चलता है। बता दें कि दीपिका के इस बयान ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

जब हेमा मालिनी को फिल्म में बिकनी पहनने डायरेक्टर ने किया फोर्स, फिर धर्मेन्द्र ने जो किया उससे पूरे सेट में मच गया था तहलका

बेडरूम में देखना चाहता है माधुरी दीक्षित को यह एक्टर, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story