रीवा में Lockdown का खुला उल्लंघन, महिला ने किया Corona भगाने का दावा, पुलिस ने भगाई भीड़

Coronavirus: Rewa News in Hindi रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले से Lockdown के उल्लंघन की खबर आ रही है. यहाँ धार्मिक कार्यक्रम के नाम पर

Update: 2021-02-16 06:18 GMT

Coronavirus: Rewa News in Hindi रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले से Lockdown के उल्लंघन की खबर आ रही है. यहाँ धार्मिक कार्यक्रम के नाम पर महिला ने कोरोना भगाने का दावा किया है.

बता दें मंगलवार को रीवा के जय स्तम्भ चौक के पास उस समय पुलिस के लिए विकट स्थिति आ खड़ी हुई जब पूरा जयस्तंभ चौक पुलिस छावनी में तब्दील रहा. उसी समय महिलाओं और पुरुषों का सैकड़ों की संख्या में झुण्ड वहां से पुजाई (धार्मिक कार्यक्रम) के नाम पर गुजरते हुए लॉकडाउन एवं धारा 144 का उल्लंघन करता है. वहीँ उस झुण्ड में से एक महिला चिल्ला चिल्ला कर कोरोना भगाने का दावा करने लगी. जिसके बाद कई महिलाएं कोरोना को भगाने का दावा करने लगी. 

वहां लगी भीड़ को काबू करने और उन्हें वहां से हटाने के लिए रीवा पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. जिस पर जल्द ही काबू भी पा लिया गया. परन्तु सवाल यह है की वहीँ 50 कदम में पूरा चौराहा पुलिस छावनी में तब्दील है, कैसे वहां पर महिलाएं एवं पुरुष अचानक से एकत्रित हो सकते है, जबकि ऐसी स्थिति में न सिर्फ केंद्र बल्कि राज्य एवं जिला प्रशासन भी सक्रिय है. 

Similar News