रीवा में कोरोना संक्रमित की मौत, COVID-19 गाइडलाइन्स के तहत हुआ अंतिम संस्कार

कोरोना संक्रमित सीधी के एक व्यक्ति को इलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल रीवा (SGMH Rewa) में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Update: 2021-08-05 13:42 GMT

File Photo

रीवा। विंध्य में फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है। सीधी के एक व्यक्ति को इलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल (SGMH) में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया तो वहीं मृतक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने से प्रशासन में खलबली मच गई है।

सीधी जिले का रहने वाला था मृतक

श्यामशाह मेडिकल कॉलेज (SSMC, Rewa) के डीन डॉक्टर मनोज इंदुलकर ने कोरोना से मृत हुये व्यक्ति की पुष्टि करते हुये बताया कि सीधी जिले के रामपुर नैकिन क्षेत्र के रहने वाले एक 65 वर्षीय व्यक्ति को इलाज के लिये SGMH में 3 अगस्त को भर्ती कराया गया था।

उसमें कोरोना के लक्षण होने के चलते जांच करवाई गई थी। वही 4 अगस्त को उसकी मौत हो गई। जांच रिपोर्ट न आने के चलते शव को परिजनों को नहीं सौंपा गया। वही उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने से शव का अंतिम संस्कार कोरोना गाइड लाइन (COVID-19 Guidelines) के तहत करवाने के लिये 5 अगस्त को अस्पताल प्रबंधन ने शव नगर निगम प्रशासन को सौप दिया।

एक माह से रही राहत

रीवा क्षेत्र में लगभग एक माह से कोरोना के केस शून्य आ रहे थें। जिसके चलते सभी राहत की सांस ले रहे थे। एमपी के कई जिलों में जहां कोरोना के केस फिर से सामने आ रहे है वही संजय गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमित की मौत हो जाने से संक्रमण का खतरा फिर बढ़ गया है।

Tags:    

Similar News