Black Fungus की चपेट में Rewa, 60 से अधिक उम्र के 3 मरीज भर्ती

Black Fungus की चपेट में Rewa, 60 से अधिक उम्र के 3 मरीज भर्ती...रीवा (Rewa) : कोरोना महामारी के बाद अब ब्लैक फंगस (Black Fungus) अपना पैर पसारता जा रहा है, भर्ती हो रहे मरीजों में देखने में यह आ रहा है कि वृद्धों की संख्या ज्यादा है। मंगलवार की रात एसजीएमएच (SGMH) में दो मरीजों को भर्ती किया गया जिनकी उम्र 60 के पार व बुधवार की शाम एक और मरीज को भर्ती किया जिसकी उम्र 60 वर्ष थी।

Update: 2021-05-27 11:11 GMT

रीवा (Rewa) : कोरोना महामारी के बाद अब ब्लैक फंगस (Black Fungus) अपना पैर पसारता जा रहा है, भर्ती हो रहे मरीजों में देखने में यह आ रहा है कि वृद्धों की संख्या ज्यादा है। मंगलवार की रात एसजीएमएच (SGMH) में दो मरीजों को भर्ती किया गया जिनकी उम्र 60 के पार व बुधवार की शाम एक और मरीज को भर्ती किया जिसकी उम्र 60 वर्ष थी।

इस प्रकार से तीन नए मरीज भर्ती किए गए है। एसजीएमएच (SGMH) में ब्लैक फंगस के कुल भर्ती मरीजों की संख्या बढ़कर 30 पहुंच गई है। चिकित्सकों की माने तो इनमें से 25 मरीज यूकोशिस वार्ड में भर्ती हैं जिनकी हालत सामान्य है।

इसके अलावा पांच मरीज आईसीयू में एडमिट है जिनकी हालात गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि लगातार बढ़ रहे केसों से स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों में हड़कंप मचा हुआ है, जहां एक तरफ कोरोना से राहत मिलती दिख रही है वहीं दूसरी ओर ब्लैक फंगस ने स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन की बेचैनी बढ़ा रही है। लगातार मरीजों की बढ़ रही संख्या से भय फैल रहा है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन द्वारा इसे कंट्रोल करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है।

Similar News