शराब दुकान में हवाई फायरिंग, आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर भेजा जेल

Rewa News: सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रतहरा स्थित शराब दुकान में गत दिवस हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया।

Update: 2022-05-28 08:55 GMT

रीवा: सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रतहरा स्थित शराब दुकान में गत दिवस हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 294, 336, 327, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

क्या था मामला

पुलिस ने बताया कि रतहरा स्थित शराब दुकान में कार्य करने वाले फरियादी रजनीश शुक्ला पुत्र रमेश शुक्ला ने थाने में आकर शिकायत की थी कि 24 मई की रात आरोप जितेन्द्र सिंह निवासी रायपुर कर्चुलियान फ्री की शराब लेने आया था। मना करने पर आरोपी ने जान से मारने और देख लेने की धमकी देते हुए चला गया। घटना के तकरीबन 1 घंटे बाद आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ बाइक में सवार होकर पहुंचा और हवाई फायरिंग करने लगा। इस दौरान आरोपियों ने पत्थबाजी भी की। घटना के बाद आरोपी चले गए। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से आरोपियों के संबंध में सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी जितेन्द्र सिंह को पकड़ लिया। जबकि उसके फरार साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

चाकूबाजी के आरोपी भी धराए

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में ही 25 मई को युवक निखिल वर्मा पर चाकू से हमला करने में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों ने गुड़हाई बाजार के समीप युवक पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया था। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी विजय गुप्ता पुत्र मुरारीलाल गुप्ता निवासी गुड़हाई बाजार और सागर पाण्डेय निवासी तरहटी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने युवक निखिल वर्मा पर चाकू से हमला करने की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 307, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News