रीवा में बाराती की हत्या करने के आरोपी गए जेल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) बाराती की हत्या करने के आरोपियों की न्यायलय ने जेल भेज दिया।

Update: 2022-05-19 09:57 GMT

रीवा (Rewa) के मऊगंज थाना अंतर्गत इन्द्रजीत सिंह शाहपुर गांव में गत दिवस बाराती की पेपर कटर से हत्या करने के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियां को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया। जिन्हें न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

पुलिस ने बताया कि गुढ़ थाना अंतर्गत खुजआ निवासी दिनेश साकेत अपने भाई के शादी में शामिल होने इन्द्रजीत सिंह शाहपुर गांव गया था। जहां युवक का आरोपी युवकां से डीजे बंद करने को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। इसी कड़ी में देर रात युवक बिस्तर लेकर आरसीसी सड़क में सोने चला गया। जहां आरोपियों ने पेपर कटर से युवक की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चले गए। सुबह युवक का लहुलुहान अवस्था में शव पाया गया।

कैसे हुआ खुलासा

बाराती की हत्या के बाद पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो शक की सुई दोनो युवकां पर जाकर अटक गई। बताते हैं कि पुलिस दोनो संदेही युवकां को लेकर थाने गई। जहां पूछताछ में पहले तो आरोपियों ने पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया पेपर कटर जब्त कर लिया है।

ये हैं आरोपी

बाराती की हत्या करने वाले आरोपियों में अनीश साकेत पुत्र िंहचलाल साकेत और नीलेश साकेत पुत्र शिवलाल साकेत 23 वर्ष दोनो निवासी इंद्रजीत सिंह शाहपुर शामिल है।

वर्जन

बाराती की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। आरोपियों को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News