रीवा में चिकन खाने से 5 लोगो की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में किए गए भर्ती

रीवा के मनगवां थाना अंतर्गत तिवनी गांव में चिकन खाने से एक ही परिवार के 5 लोग बीमार.

Update: 2022-05-21 10:27 GMT

रीवा: विषाक्त चिकन खाने से एक ही परिवार के 5 लोगों की तबियत बिगड़ गई और हालात खराब होने के चलते उन्हे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के मनगवां थाना अंतर्गत तिवनी गांव की बताई जा रही है। वही गांव के लोगो को इसकी जानकारी लगी तो उन्होने एम्बुलेंस को सूचना दिए। मौके पर पहुची मनगंवा की एम्बुलेंस सभी को अस्तपाल ले गई।

घर में बनाया गया था चिकन

बताया जा रहा है कि तिवनी गांव के रहने वाले एक परिवार के घर में चिकन बनाया गया था और उसे घर के बच्चे सहित अन्य सदस्य बड़े ही चाव से सेवन किए। खाने के दौरान ही उनका सिर चकराने के साथ उल्टियां आनी शुरू हो गई। इतना ही नही सभी की तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी तो आनन-फानन में उन्हे ईलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस तरह का अंदेशा

बीमार हुए लोगो ने जिस चिकन को खाया था वह जहरीला था, या फिर उसमें छिपकली गिर गई, इसकों लेकर जांच की जा रही है। हांलाकि पीड़ितों का कहना है जिस बर्तन में चिकन था, उसमें छिपकली पाई गई है। जिससे माना जा रहा है कि छिपकली का जहर चिकन में फैल गया। उसी चिकन को घर के लोगो ने खा लिया। जिससे उनकी तबियत बिगड़ गई। बहरहाल जांच के बाद ही पता चल पाएगा का चिकन जहरीला था या फिर कुछ और..

Tags:    

Similar News