Job Alert in Chhattisgarh : 10 अगस्त को रायपुर में रोजगार कैम्प व सैनिकों कल्याण कार्यालय में कई पदों पर भर्ती

बेरोजगार युवकों के लिए 10 अगस्त को रोजगार कैम्प आयोजित किया जाएगा। जिसमें जॉब के लिए इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे।

Update: 2021-08-09 06:39 GMT

Job Alert in Chhattisgarh:  रायपुर जिले के शिक्षित बेरोजगार युवकों के लिए 10 अगस्त को रोजगार कैम्प आयोजित किया जाएगा। जिसमें जॉब के लिए इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे। यह रोजगार कैम्प रोजगार एवं स्वरोजगार केन्द्र के मार्गदर्शन में आयोजित किया जाएगा।

रोजगार कार्यालय के उप संचालक ने इस प्लेसमेंट कैंप के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि निजी क्षेत्र के नियोजक फील्ड सेल्स, इंटीरियर डिजाइनर, कस्टमर रिलेशन एक्जीक्यूटिव, बिजनेस डेवलपमेंट के 50 पदों पर इस कैम्प में भर्ती की जानी है। जिसके लिए न्यूनतम योग्यता 12वीं पास से लेकर स्नातक, एमबीए, इंटीरियर डिजायनिंग व डिप्लोमाधारी युवक इसमें भाग ले सकते हैं।

यह कैम्प पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, जीई रोड स्थित रोजगार कार्यालय में आयोजित किया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैम्प में बेरोजगार व इच्छुक युवा अपने समस्त दस्तावेजों की छायाप्रतियों के साथ सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक शामिल हो सकते हैं।

सैनिक कल्याण कार्यालय में कई पदों पर भर्ती

छत्तीसगढ़ राज्य द्वारा जिला सैनिक कल्याण कर्यालय में भूतपूर्व सैनिकों के तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के पदों को भरने के लिए 17 अगस्त तक आवेदन पत्र मगाए है। इस संबंध में जिला सैनिक कल्याण अधिकारी ने सभी भूतपूर्व सैनिकों को सूचित किया है कि जिला सैनिक कल्याण कार्यालय अंबिकापुर में कल्याण संयोजक 1 पद, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी रायगढ़ में भृत्य का एक पद एवं जिला सैनिक कल्याण कार्यालय जगदलपुर एवं अम्बिकापुर में चौकीदार व सह फर्राश के दो पदों के लिए आवेदन किया जा सकता है। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 17 अगस्त है।  

Tags:    

Similar News