जब लाइव चैनल पर रोमांस करने लगे सीमा हैदर और सचिन, एंकर ने कहा ‘कैमरा चालू है’

सीमा हैदर और सचिन मीणा की पॉपुलेरिटी के चलते कई न्यू चैनल ने उनके धड़ाधड़ इंटरव्यू लिए। उनकी प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में रहीं। अभी हाल ही में एक टीवी चैनल के लाइव इंटरव्यू में सीमा और सचिन का वीडियो सामने आया है।

Update: 2023-09-08 09:04 GMT

सीमा हैदर और सचिन मीणा की पॉपुलेरिटी के चलते कई न्यू चैनल ने उनके धड़ाधड़ इंटरव्यू लिए। उनकी प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में रहीं। अभी हाल ही में एक टीवी चैनल के लाइव इंटरव्यू में सीमा और सचिन का वीडियो सामने आया है। उनका इंटरव्यू लेते समय कुछ ऐसा हुआ कि एंकर को उन्हें टोकना पड़ गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कैमरे के सामने हो गए रोमांटिक

सीमा और सचिन का लाइव इंटरव्यू लिया जा रहा था। इस दौरान वह कैमरे के सामने ही रोमांटिक मूड में नजर आए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में सीमा और सचिन कैमरे के सामने रोमांटिक हुए देखे जा सकते हैं। इंटरव्यू के दौरान सचिन, सीमा को किस करने का प्रयास करते हैं। यह वाकया तब हुआ जब टीवी पर पेनलिस्ट मौजूद थे और वह अपनी बात रख रहे थे। पैनल में वकील एपी सिंह और चैनल एंकर भी मौजूद थे। वहीं सीमा और सचिन भी लाइव नजर आ रहे थे। जानकारी के अनुसार सीमा हैदर द्वारा रक्षाबंधन जैसे भारतीय त्योहारों को मनाने पर पैनलिस्ट चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान सचिन, सीमा को किस करने का प्रयास करते हैं। तब एंकर ने सचिन मीणा को याद दिलाया कि वह कैमरे पर हैं उनका शो टीवी पर लाइव प्रसारित किया जा रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

लाइव टीवी शो के दौरान सचिन मीणा रोमांटिक हो गए। जिस पर एंकर ने मुस्कुराते हुए उनको याद दिलाया कि अरे कैमरा चालू है सचिन जी। पैनलिस्ट ने चुटकी लेते हुए कहा कि सीमा हैदर और सचिन मीणा चाहे कैमरे के सामने हों अथवा कैमरे के पीछे, इनका प्यार एक मिसाल कायम करता है। लाइव शो के दौरान घटित दृश्य का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके देखकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर द्वारा कमेंट करते हुए लिखा गया कि यह दोनों अपनी अलग ही दुनिया में मस्त हैं। वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स द्वारा कमेंट करने का सिलसिला जारी है।

Tags:    

Similar News