Rajasthan में मचा हड़कंप, 24 विधायक गायब सभी के फ़ोन Switch off , मध्यप्रदेश जैसे बन रही स्थिति

Rajasthan में मचा हड़कंप, 24 विधायक गायब सभी के फ़ोन Switch off , मध्यप्रदेश जैसे बन रही स्थिति Rajasthan मुख्यमंत्री ने शनिवार को भाजपा पर

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

Rajasthan में मचा हड़कंप, 24 विधायक गायब सभी के फ़ोन Switch off , मध्यप्रदेश जैसे बन रही स्थिति

Rajasthan मुख्यमंत्री ने शनिवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा हमारे विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है. आपको बता दे कि सीएम गहलोत और डेप्युटी सीएम सचिन पायलट के बीच आपसी खींचतान की चर्चा तेज है। इन चर्चाओं को बल तब मिला, जब शुक्रवार से पायलट दिल्ली में है। आपको बता दे कि 24 विधायक मीटिंग में नहीं पहुंचे और सभी के मोबाइल Switch off बता रहा है. 

Fact Check : पीएम मोदी ने माँ नर्मदा को रीवा की पहचान बताया था, क्या वाकई इनका आपस में कोई सम्बन्ध है ? यहाँ जानिए क्या है सच…

इतना ही नहीं, शनिवार की रात हरियाणा के मानेसर में राजस्थान के 24 विधायक एक बड़े होटल में पहुंचे। यह कुछ वैसी ही स्थिति बनती दिख रही है, जैसे मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक तमाम विधायक पहले हरियाणा के गुड़गांव और फिर कर्नाटक में जाकर एक रिसोर्ट में ठहरे थे।

बेंगलुरु में 14 जुलाई से COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण लॉकडाउन की घोषणा की

भाजपा के संपर्क में पायलट ? 

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश की राजनीति में सिंधिया ने अचानक कांग्रेस को झटका दिया था. पायलट और सिंधिया दोनों आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं। तमाम चर्चाओं के बीच एक चर्चा यह भी है कि पायलट बीजेपी के संपर्क में हैं। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी की ओर से जब संपर्क करने की कोशिश की गई तो राजस्थान के कई विधायकों के फोन Switch off मिले। पता चला है कि कांग्रेस महासचिव एवं राज्य के प्रभारी अविनाश पांडे भी शनिवार को जयपुर पहुंचे।

कोरोना पॉजिटिव हुए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट

दावा : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का हांथ, देखें Video…

भारत ने बाघों की जनसंख्या के मामले में वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह मिली

[signoff]

Similar News