एंटरटेनमेंट

दावा : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का हांथ, देखें Video...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
दावा : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का हांथ, देखें Video...
x
N K Sood ने जो दावा किया है, वो चौकाने वाला है. दरअसल रॉ के पूर्व अफसर के मुताबिक़ सुशांत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहम

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट के बैडरूम में फांसी में लटका पाया गया. सुशांत की मौत सुसाइड है यह मुंबई पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है. बावजूद इसके मुंबई पुलिस अब तक मामले को लेकर डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों से पूंछताछ कर चुकी है. वहीं सुशांत को जानने वाले और उनके परिजन यह मानने को तैयार नहीं है की सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या कर सकते हैं. अब रॉ (Raw) के पूर्व अफसर N K Sood का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में N K Sood ने जो दावा किया है, वो चौकाने वाला है. दरअसल रॉ के पूर्व अफसर के मुताबिक़ सुशांत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहम का हाँथ है.

खुद को रॉ के पूर्व अफसर बताने वाले N K Sood एक 11 मिनट के इस वीडियो में उन्होंने कई कड़ियाँ एक दुसरे से जुड़ी, और ऐसी कहानी सामने रख दी जो सभी को चौंका देगी. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है और इस हत्या के पीछे दाऊद का हांथ है.

इस BOLLYWOOD एक्ट्रेस ने पहन ली भाई के सामने बिकनी तो भड़के लोग ने कहा-शर्म है तुम पर…

वीडियो में उन्होंने बताया की दाऊद के गुर्गे लगातार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) को फोन कर धमकाते थें, जिससे वे तनाव में थें. यही नहीं सुशांत के कुछ करीबी लोग भी इसमें शामिल थें.

घर में न सोकर अपनी कार में सोते थें सुशांत

उन्होंने आगे कहा कि मौत के एक दिन पहले यानी 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर के सभी CCTV कैमरे बंद कर दिए गए, जो एक सोची समझी साजिश थी और सीधे उनकी ह्त्या की ओर इशारा करती है. सुशांत ने धमकियों से बचने के लिए करीबन 50 बार अपने मोबाइल के सिम कार्ड बदले, वे घर में न सोने की बजाय कार में सोते थें.

इस एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करते हुए Ranbir Kapoor हो गए थे ‘बोल्ड’, दीपिका पादुकोण बस देखती रह गईं

सूद ने दिवंगत अभिनेता के नौकर, उनके खास दोस्त संदीप सिंह सहित इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े लोगों पर भी उंगली उठाई है. सूद ने इस तरह की कई और बातें इस वीडियो में कही हैं जो कि आप वीडियो में सुन सकते हैं. वहीं अब ये बात कितनी सच है इसका पता तो अब जांच के बाद ही चलेगा.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story