ROAD ACCIDENT / स्टेट हाइवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 16 की मौत, 5 गम्भीर...

ROAD ACCIDENT NEWS / महाराष्ट्र के किंगांव के पास अंकलेश्वर-बुरहानपुर स्टेट हाइवे पर रविवार की रात भीषण सड़क हादसा (ROAD ACCIDENT) हुआ है। इस

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

ROAD ACCIDENT NEWS / महाराष्ट्र के किंगांव के पास अंकलेश्वर-बुरहानपुर स्टेट हाइवे पर रविवार की रात भीषण सड़क हादसा (ROAD ACCIDENT) हुआ है। इस दुर्घटना में ट्रक में सबार 16 लोगो की मौत हो गई है, जबकि 5 लोगो गम्भीर रूप से घायल हुये है। मीडिया खबरो के मुताबिक ट्रक में पपीता भरा था और 21 मजदूर भी इसमें बैठे थे। ट्रक में बच्चे और महिलाएं भी सवार थें।

हादसे की बताई जा रही यह वजह

पुलिस के मुताबिक एक मोड़ पर ट्रक की स्टेयरिंग की रॉड टूट गई। इसके बाद ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। जिसके चलते ट्रक पलट गया। ट्रक पलटने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को क्रेन के जरिए सीधा किया। तब तक कई मजदूरों की मौत हो चुकी थी।

15 फरवरी से देश भर में FASTag अनिवार्य, नहीं लगाने पर दोगुना Toll लगेगा…

मृतकों की हुई पहचान

सड़क दुर्घटना में मरने वाले 16 में से 15 लोगों की पहचान हो गई है। इनमें शेख हुसैन शेख, सरफराज कसम तंणावी, नरेंद्र वमन बाग, दिगंबर माधव, दिलदार हुसैन तंणावी, संदीप युवराज भारेराव, अशोक जगन, दुराबाई संदीप भारेराव, गणेश रमेश मोरे, शारदा रमेश मोरे, सागर अशोक बाग, संगीता अशोक बाग, समनबाई इंगले, कामाबाई रमेश मोरे और सबनुर हुसैन तंडावी शामिल हैं।

DOMESTIC LPG CYLINDER के दाम में 50 रूपए का इजाफा, इस माह दूसरी बार बढ़ा RATE, जानिए अपने शहर में गैस सिलिंडर के ताजा दाम…

मजदूरी करके लौट रहे थे ट्रक सबार

ट्रक पलटने से मृत हुये मजदूरों में 6 मृतक एक ही परिवार के हैं। अन्य मृतकों में दो बच्चे और 6 महिलाएं भी शामिल हैं। सभी जलगांव के रावेर तहसील के रहने वाले हैं। रोजाना ये मजदूरी के लिए किनगांव जाते थे। फिर वहां से शाम को किसी गाड़ी पर बैठकर घर लौटते थे। रविवार देर शाम भी ये पपीता लदे ट्रक पर सवार होकर घर की ओर लौट रहे थे।

भीषण सड़क हादसा! बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 13 लोगों की मौत, कई घायल

वहीं, 14 फ़रवरी रविवार की तड़के सुबह आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले के वल्दुरती मंडल के मदारपुर गांव के पास चित्तूर जिले के मदनपल्ले गांव से राजस्थान की अजमेर के लिए जा रही बस की टक्कर एक ट्रक से हो गई. बताया जा रहा है बस गलत दिशा की ओर जा रही थी, जिसके चलते उसकी जोरदार टक्कर ट्रक से हो गई. इस घटना में 13 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहें हैं.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News