राष्ट्रीय

भीषण सड़क हादसा! बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 13 लोगों की मौत, कई घायल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
भीषण सड़क हादसा! बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 13 लोगों की मौत, कई घायल
x
आंध्रप्रदेश में रविवार की तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई है. इस हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

आंध्रप्रदेश में रविवार की तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई है. इस भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहें हैं. सड़क हादसा में हुए घायलों को गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

हादसे की जानकारी देते हुए वल्दुरती के सब इंस्पेक्टर पेड्डैया नायडू और कृष्णगिरि के सब इंस्पेक्टर रामजाननेय रेड्डी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया की घटना रविवार तड़के 3:30 बजे घटित हुई है. आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले के वल्दुरती मंडल के मदारपुर गांव के पास चित्तूर जिले के मदनपल्ले गांव से राजस्थान की अजमेर के लिए जा रही बस की टक्कर एक ट्रक से हो गई. बताया जा रहा है बस गलत दिशा की ओर जा रही थी, जिसके चलते उसकी जोरदार टक्कर ट्रक से हो गई.

यह भी पढ़ें : पति-पत्नी वाद-विवाद / जानें बेड-रूम में झगड़ा होने के प्रमुख ज्योतिषिय कारण

भीषण सड़क हादसा : बस में 17 लोग सवार थें

पुलिस के अनुसार बस में 17 लोग सवार थें. टक्कर इतनी जोरदार थी की बस में सवार ड्राइवर सहित 13 लोगों की मौके में ही मौत हो गई है. जबकि 4 लोग दुर्घटना में घायल हो गए हैं. जिन्हे इलाज के लिए गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

मुख्यमंत्री ने दुःख व्यक्त किया

वहीं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने कुरनूल में हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को राहत कार्य और चिकित्सा सहायता में तेजी लाने के निर्देश दिए है. देर रात को हादसा होने के कारण इस बारे में जानकारी भी देर से मिली थी. जैसे ही इसकी सूचना मिली, राहत व बचाव के लिए दल घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

भीषण सड़क हादसा बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 13 लोगों की मौत, कई घायल
Source : ANI
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story