कोरोना से बचाव: पाकिस्तान ने शवों को दफनाने के लिए 80 एकड़ में बनाया नया कब्रिस्तान

पाकिस्तान ने कोरोना से बचाव की तैयारी शुरू कर दी है, शवों को दफनाने के लिए 80 एकड़ में अलग से नया कब्रिस्तान बनाया है, ताकि जरूरत पड़ने पर मरन

Update: 2021-02-16 06:18 GMT

कोरोना से बचाव: पाकिस्तान ने शवों को दफनाने के लिए 80 एकड़ में बनाया नया कब्रिस्तान

कराची: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पाकिस्तान में कोहराम मचा दिया है. यहां अब तक कोरोना के 2818 मामले सामने आ चुके हैं. जबकि इस महामारी ने 41 लोगों की जान ले ली है. कोरोना के बचाव और मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पाकिस्तान ने कराची में कोरोना वायरस से मरने वालों के शवों को दफनाने के लिए अलग 80 एकड़ जमीन पर कब्रिस्‍तान बनाया है.

यह कब्रिस्‍तान बिन कासिम टाउन इलाके में 80 एकड़ जमीन पर बनाया गया है. अब कराची में कोरोना संक्रमण से मरने वालों को इसी कब्रिस्तान में दफन किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक कब्रिस्‍तान में पहले से कब्रें खोदी जा रही हैं, ताकि जरूरत पड़ने पर मरने वालों को जल्‍दी से जल्‍दी दफनाया जा सके.

Alka Lamba ने पीएम मोदी के खिलाफ भद्दी टिप्पणी की, इस पहलवान ने दिया तगड़ा जवाब

कराची प्रशासन ने साफ किया है कि कोरोना वायरस से मरने वालों को किसी अन्‍य कब्रिस्‍तान में दफनाए जाने की इजाजत नहीं होगी. आपको बता दें कि पहले पाकिस्‍तान में कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों को ताबूत में दफनाने की बात भी कही गई थी.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रविवार तक पाकिस्तान में कोरोना वायरस के 2818 मामलों की पुष्टि हुई है. इसमें 1131 मामले पंजाब में हैं. 839 सिंध में, 383 खैबर पख्‍तूनख्‍वा में, 175 बलूचिस्तान में, 193 गिलगित बाल्टिस्तान में, 75 इस्लामाबाद में और 12 POK में. पाकिस्तान में कोरोना की वजह से अब तक 41 मरीजों की मौत हो चुकी है.

Similar News