Dream 11 की तरह रातोरात मालामाल बना देगा 10 का नोट, तुरंत अकाउंट में आएंगे ₹12 लाख, फटाफट ऑनलाइन करे बिक्री...

ड्रीम 11 ऐप की मदद से लोग हर मैच में टीम बनाकर करोड़ो रूपए की कमाई कर रहे है.

Update: 2024-04-30 09:19 GMT

10 rupees note: ड्रीम 11 ऐप की मदद से लोग हर मैच में टीम बनाकर करोड़ो रूपए की कमाई कर रहे है. इसी तरह आप घर बैठे मोटी रकम कमाने का सपना साकार कर सकते हैं। ज़ी हां वो भी 10 की नोट की मदद से सपनो को पूरा कर सकते है. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 10 के नोट की मांग तेजी से बढ़ रही है. इन नोटों के बदौलत आप लाखो करोड़ो के मालिक बन सकते है. 10 के नोट खासियत जानें

दरअसल इन दिनों ऑनलाइन मार्केट में तेजी से 10 के नोट की डिमांड बढ़ी हुई चल रही है, इसके लिए कुछ शर्तो का पालन करते हुए आप मालामाल बन सकते है. यदि आपके पास 10 रूपए की नोट है और उसमे सीरियल नंबर 786 है. यही नहीं नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी की फोटो छपी हुई है तो आपका रातोरात मालामाल बनना तय है. 

मिली जानकारी के अनुसार एक धर्म में सीरियल नंबर 786 को बहुत को पवित्र माना जाता है, इस नोट को पाने के लिए लोग कितनी भी कीमत देने के लिए तैयार हो जाते है. 1 नोट तो चार लाख और तीन नोट को 12 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं। नोट की बिक्री करने को आपको कहीं भी धक्के खाने नहीं होंगे, जहां आराम से सेल कर सकते हैं।

कहां बेचें नोट

आपका नोट सभी शर्तों को पूरा करता है तो फिर आप सिंपल तरीके से नोट की बिक्री करने का काम कर सकते हैं। इस नोट को पहले ई-बे वेबसाइट पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद यहां आपसे खुद व खुद ग्राहक आकर संपर्क करेंगे, जहां मुंह मांगी कीमत में सेल करने का सपना साकार कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि ई-बे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो नोट की कीमत पर कुछ नहीं बोला है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Tags:    

Similar News