अब महाराष्ट्र में 'नाईट कर्फ्यू' लगाने की कोई जरूरत नहीं : CM उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज कहा कि राज्य में रात का कर्फ्यू लगाने की कोई आवश्यकता नहीं है।सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्य

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

अब महाराष्ट्र में 'नाईट कर्फ्यू 'लगाने की कोई जरूरत नहीं : CM उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज कहा कि राज्य में रात का कर्फ्यू लगाने की कोई आवश्यकता नहीं है।सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से राज्य को संबोधित करते हुए, ठाकरे ने लोगों से आग्रह किया कि वे कोरोना वैक्सीन आने के बाद भी अगले छह महीने तक मास्क पहनना जारी रखें।उन्होंने आगे कहा कि राज्य में 70-75 प्रतिशत लोग मास्क पहने हुए हैं, लेकिन अभी भी कुछ ऐसे हैं जो मानदंडों का पालन नहीं करते हैं और इसलिए उन्होंने समाज और उनके परिवार की रक्षा के लिए नकाब पहनने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मास्क पहनना एक हथियार की तरह है जो कोविद -19 से एक व्यक्ति की रक्षा कर सकता है।

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

Full View Full View Full View

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य सरकार स्कूलों को फिर से खोलने पर धीमी गति से चल रही है। उन्होंने कहा कि कुछ यूरोपीय देशों में छात्रों ने स्कूलों में जाने के बाद संक्रामक बीमारी का अनुबंध किया, क्योंकि राज्य सरकार मामलों को नियंत्रित करने में एक बार स्थिरता बनाए रखने के बाद कॉल करेगी। ठाकरे ने यह भी कहा कि संकट की स्थिति के बावजूद राज्य में विकासात्मक परियोजनाएँ चल रही हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि राज्य वित्तीय अस्थिरता से गुजर रहा है, लेकिन फिर भी राज्य में विकास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए समझौता ज्ञापनों पर हस्ताक्षर किए जा रहे हैं।

उद्धव ठाकरे के बयान पर भड़की कंगनाः कहा मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए

महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे ने भारी बारिश से प्रभावित लोगों के लिए 10,000 करोड़ रुपये की राहत की घोषणा की

पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News