उद्धव ठाकरे के बयान पर भड़की कंगनाः कहा मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए, सार्वजनिक सेवक होकर करते हैं गंदी राजनीति...

उद्धव ठाकरे के बयान पर भड़की कंगनाः कहा मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए, सार्वजनिक सेवक होकर करते हैं गंदी राजनीति…

एंटरटेनमेंट

उद्धव ठाकरे के बयान पर भड़की कंगनाः कहा मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए, सार्वजनिक सेवक होकर करते हैं गंदी राजनीति…

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एवं महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग तेज हो गई हैं। दरअसल यह जुबानी जंग सीएम द्वारा दशहरा उत्सव के दौरान दिए गए एक बयान को लेकर है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दशहरा में सीएम ने सभा को सम्बोधित करते हुए एक्ट्रेस का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा था।

सीएम ने कहा था कि जिन लोगों को अपने प्रदेश में ठीक से खाना नहीं मिलता है वह महाराष्ट्र मुम्बई आते हैं। सीएम के इस बयान पर कंगना फिर से भड़क उठी हैं। उन्होंने उद्धव ठाकरे के इस बयान पर पलटवार करते हुए ढेर सारी बातें कही हैं।

कंगना ने कहा कि है उद्धव ठाकरे ऐसा बर्ताव कर रहे है जैसे वह महाराष्ट्र के मालिक हो। एक्ट्रेस ने कहा कि मुख्यमंत्री होने पर उन्हें शर्म आनी चहिए। वह एक सार्वजनिक सेवक होने के बाद भी छोटे-मोटे झगड़ों में लिप्त रहते हैं। आप उस कुर्सी के हकदार नहीं है जिसे आपने खेलकर, गंदी राजनीति करके हासिल किया। शर्म आनी चाहिए आपको। आप अपनी कुर्सी एवं पावर का उपयोग लोगों को क्षति पहुंचाने में करते है जो आपसे सहमति नहीं है।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने प्रशंसको को ऐसा कुछ लिखा कि झूम उठे उनके 5 करोड़ Fans

दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने अपने क्षेत्र के बारे में लिखा कि मैं जहां से आती हूं वह क्षेत्र देव भूमि हैं। वहां अधिकतर मंदिर है। वहां अपराधदर बिल्कुल शून्य है। वह क्षेत्र बेहद उपजाउ है। जहां सेव, कीवी, अनार, स्ट्राॅबेरी जैसे फल उगते हैं। हमारे यहां न ही गरीब है और न ही अमीर लोग रहते हैं। यहां सिर्फ भोले-भाले लोग रहते हैं।

नोरा के साथ टारेंस को फ्लर्ट करता देख इस एक्टर को हुई थी काफी जलन, एक्ट्रेस से ही मिलते बयां किया दिल का हाल

इसी तरह कंगना ने एक और ट्वीट किया। जिसमें लिखा कि जैसे हिमालय की सुन्दरता हर भारतीय से है, ठीक वैसे ही मुम्बई में जो भी संभावनाएं बनती है वह सभी के लिए हैं। उद्धव जी आप हमारें विभाजित एवं लोकतांत्रिक अधिकार छीनने का प्रयास न करें। आपके गंदे भाषण एवं अस्पष्ट प्रदर्शन से मैं हैरान हूं। बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बाद एक कई ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र सीएम पर जमकर निशाना साधा।

कंगना ने साफ किया कि आप एक सेवक है, जल्द ही आप बाहर होंगे और आपकी जगह कोई दूसरा आएगा। आप ऐसे ट्रीट कर रहे हैं जैसे महाराष्ट्र आपकी जागीर हो।
आपको बता दें कि कंगना एवं शिवसेना के बीच बीते कई दिनों पहले से यह विवाद उठा तो अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा हैं।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *