कश्मीर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने आतंकवादियों को संदेश दिया है, 'बचोगे नहीं'

Amit Shah In Kashmir: गृहमंत्री शाह ने कहा-'राजौरी में हमला करने वालों को छोड़ेंगे नहीं

Update: 2023-01-13 13:22 GMT

कश्मीर में क्या बोले शाह: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) शुक्रवार 13 जनवरी को जम्मू कश्मीर पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेसवार्ता बुलाई और 1-2 जनवरी को राजौरी में हिन्दुओं के खिलाफ हुई टारगेट किलिंग पर अपनी बात रखी. इस दौरान शाह ने जम्मू-कश्मीर के आतंकवादियों को एक कड़ा सन्देश दिया उन्होंने कहा- 'राजौरी में हमला करने वालों को छोड़ेंगे नहीं'

कश्मीर जाकर अमित शाह ने क्या कहा 

गृहमंत्री शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- "मैं जम्मू के नागरिकों को भरोसा दिला रहा हूं कि आतंकी संगठनों की मंशा जो भी हो, परन्तु हमारी सुरक्षा एजेंसियां मुस्तैद होकर जम्मू की सुरक्षा करेंगी."

दरअसल पहले अमित शाह राजौरी जिले के डांगरी में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जाने वाले थे. मगर कुछ कारणों से उनका प्लान रद्द हो गया. जिसके बाद अमित शाह ने पीड़ित परिवारों को फोन कर के उनसे बात की. बताया गया है कि मृतक के परिजनों ने सुरक्षा का मुद्दा उठाया है. 

कश्मीर में बढ़ रही टारगेट किलिंग 

2023 के पहले और दूसरे दिन जम्मू कश्मीर के तीन इलाकों में आतंकी हमले हुए. 1 जनवरी की शाम राजौरी में आतंकियों ने हिन्दुओं के घर में घुसकर 4 लोगों को गोलियों से भून डाला, उसी वक़्त श्रीनगर के जलिबल में आतंकियों ने CRPF 28वीं बटालियन के बंकर में ग्रेनेड से हमला किया और अगले दिन सोमवार को राजौरी में पीड़ित परिवार के घर में IED ब्लास्ट हुआ जिसमे एक बच्ची की मौत हो गई. इन तीनों हमलों में 7 लोगों की मौत हुई और 14 लोग घायल हुए. इस घटना के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस ने 50 से ज़्यादा गिरफ्तारियां की. 

Tags:    

Similar News