Arabian Sea Chopper Crash: अरब सागर में इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 4 लोगों की गई जान

ONGC Helicopter Crash: अरब सागर में सरकारी चॉपर क्रैश होने से 4 लोगो की मौत हो गई तो वहीं 5 को नेवी ने बचाया

Update: 2022-06-29 01:22 GMT

Arabian Sea ONGC Helicopter Crash News: अरब सागर हेलिकॉप्टर गिर जाने के कारण उसमें सवार 9 लोगो में 4 लोगो की मौत हो गई है, जबकि 5 लोगो को नेवी के जवानों ने रेस्क्यू करके बचा लिया है। जानकारी के तहत यह हेलिकॉप्टर मुंबई में तेल और प्राकृतिक गैस निगम यानी की ओएनजीसी का है।

50 मील दूर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

मंगलवार को यह हेलिकॉप्टर पायलट सहित 9 लोगो को आकाश में लेकर उड़ान भर रहा था। हेलिकॉप्टर मुबंई के तट से 50 समुद्री मील दूर अरब सागर के उपर जा रहा था। इसी बीच हेलिकॉप्टर को समुद्र में लैडिंग किया गया और यह हादसे का शिकार हो गया।

हेलिकॉप्टर में आ गई थी खराबी

खबरो के तहत हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी के चलते अरब सागर में इमरजेंसी लैंडिंग की। हेलिकॉप्टर पवन हंस कंपनी का बताया जा रहा है। समुद्र में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद उसमें लगे फ्लोटर्स की मदद से कुछ समय तक डूबने से बचा रहा।

मौके पर पहुंचे नेवी के हेलिकॉप्टर

हेलिकॉप्टर के लैडिंग की जानकारी लगते ही नेवी के हेलिकॉप्टर मौके लिए रवाना हो गए और चॉपर के डूबने से पहले ही नेवी के हेलिकॉप्टर ने सभी 9 लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक 9 लोगों में से 4 बेहोश हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Tags:    

Similar News