उत्तराखंड में 22 अगस्त तक जारी रहेगा भारी बारिश का दौर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Uttarakhand Heavy Rainfall Alert News: उत्तराखंड मौसम विभाग ने प्रदेश में 22 अगस्त तक के लिए बारिश का येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Update: 2023-08-19 04:28 GMT

Uttarakhand Heavy Rainfall Alert News: उत्तराखंड मौसम विभाग ने प्रदेश में 22 अगस्त तक के लिए बारिश का येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश और भूस्खलन से 3 बॉर्डर मार्ग सहित 255 सड़कें अवरुद्ध हैं, जिन्हें खोलने का काम जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून सहित राज्य के कई स्थानों पर कल देर रात भारी बारिश हुई। भारी बारिश के चलते ऋषिकेश क्षेत्र के श्यामपुर, अम्बेहोम सोसायटी गंगानगर सहित कई स्थानों पर जलभराव को देखने को मिला।

तो वहीं चमोली जिले के थराली क्षेत्र में अतिवृष्टि से जिले की पिण्डर नदी ऊफान पर है। नदी का पानी मंदिर और कुछ घरों में घुसने की सूचना है। जानकारी के अनुसार चारधाम यात्रा के लिए जाने वाले सभी रास्ते आज आवाजाही के लिए खुले हैं।

तो इसी बीच प्रदेश के कृषि मंत्री गणेश जोशी ने पिछले दिनों देहरादून में अतिवृष्टि से प्रभावित हुए 14 परिवारों को सहायता राशि के चेक वितरित किए। जोशी ने कहा कि प्रभावितों की हर संभव मदद की जाएगी।

Tags:    

Similar News