हाथी ने महिला को मारा तो लोगों ने बीजेपी विधायक को पीट डाला

चिक्कमंगलुरु के हल्लेमने गांव में हाथी ने एक महिला को कुचलकर मार डाला, लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने भाजपा विधायक की पिटाई कर दी

Update: 2022-11-21 10:09 GMT

Chikkamagaluru: चिक्कमंगलुरु के हल्लेमने गांव में जंगली हाथी ने एक महिला को कुचल कर मार डाला, लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने इस मामले में बीजेपी विधायक की पिटाई कर दी. दरअसल विधायक एमपी कुमारस्वामी हाथी के हमले में मारी गई महिला के परिवार से मिलने के लिए गए थे. जहां उन्हें देख जनता आक्रोशित हो गई और विधायक को घेर कर पीट डाला, इतना ही नहीं उनके कपड़े भी फाड़ डाले। जैसे तैसे MLA अपनी जान बचाकर भागे। 

हाथी ने महिला को कुचला 

बताया गया है कि कुंधुर की रहने वाली 45 वर्षीय शोभा सड़क के किनारे बने बगीचे में घास काटने के लिए गई थी. तभी सामने से जंगली हाथी आ गया और महिला पर हमला कर दिया। हाथी ने महिला को अपने पैरों से कुचलकर मार डाला। जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को सड़क में रखकर खूब हंगामा किया। जब लोगों से शांति की अपील करने के लिए बीजेपी MLA एमपी कुमारस्वामी मौके पर गए तो गुस्साई जनता उन्हें पीटने लगी. 

गार्ड्स ने जान बचाई 

गनीमत रही कि विधायक एमपी कुमारस्वामी के साथ उनके गार्ड्स भी गए थे. लेकिन जबतक गार्ड भीड़ को रोक पाते तबतक विधायक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। विधायक जान बचाकर गाड़ी में बैठे तो ग्रामीणों ने उनकी गाड़ी फोड़ डाली। इस घटना के बाद विधायक ने कहा कि 'कुछ लोगों ने साजिश के तहत ग्रुप बनाए और मुझे पीटा, यह लोग मेरी जान लेना चाहते थे' उन्होंने यह अफवाह फैला दी कि जिस हाथी ने महिला की जान ली है वो मेरा पालतू है. पुलिस भी मुझे वहां जाने से रोक रही थी. 

दरअसल इस गांव में ऐसी तीसरी घटना है जब हाथी के हमले में किसी की मौत हुई है. ग्रामीणों ने कई बार सरकार और प्रशासन से मदद मांगी मगर हाथियों के हमले को रोकने के कोई इंतजाम नहीं किए गए 


Tags:    

Similar News