Bomb Threat: पटना-दिल्ली फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कम्प, रोकी गई हवाई जहाज, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ एयरपोर्ट

Bomb Threat: पटना से दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट में सवार युवक ने कहा मेरे पास है बम, मच गया हंडकम्प।

Update: 2022-07-23 08:47 GMT

Bomb alert on Patna-Delhi flight: इन दिनों बम की अफवाहे लगातार सामने आ रही है। खास बात यह है कि बम होने की सूचना रेलवे स्टेशन एवं हवाई जहाज से आ रही है। जिससे यात्रियों में तो भय व्याप्त हो रहा तो वही प्रशासन को भी मशक्कत करनी पड़ रही है। बम होने की ऐसी ही जानकारी पटना से दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट (Indigo Flight) में जैसे ही सामने आई। उसमें सवार यात्रियों के पसीने आ गए तो वहीं फ्लाइट को कैंसिल करके सघन जांच की गई।

युवक ने कहा मेरे पास है बम 

खबरों के अनुसार पटना-दिल्ली (Patna-Delhi) के लिए पैसेंजर लेकर उड़ान भरने वाली फ्लाइट 6ई- 2126 में एक पैसेंजर ने अपने पास बम होने की बात कहने लगा। जिसके बाद फ्लाइट से लेकर एयरपोर्ट तक खलबली मच गई। घटना के सबंध में जानकरी के अनुसार गुरुवार रात 8ः20 बजे की है जब यह फ्लाइट उड़ान भरने ही वाली थी। ठीक उसी समय फ्लाइट में मौजूद 24 साल के युवक ने कहा- 'मुझे नीचे उतारिए, मेरे पास बम है। बाकी सबको भी उतारिए।

134 लोग थे सवार

दरअसल दिल्ली जाने के लिए हवाई जहाज में तकरीबन 134 यात्री सवार थे। उड़ान भरने के पहले ही बम की बात सामने आते ही सभी नीचे उतर गए और सभी के सामानों की जांच की गई।

जांच के बाद साफ हुआ कि बम की खबर झूठी है। तो वही युवक के मानसिक रूप से अस्वस्थ होने की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

रात भर बैठे रहे यात्री

एयरपोर्ट पहुचे विशेषज्ञों की टीम के साथ ही प्रशासन जांच में लगा रहा। बम नही मिलने पर राहत की सांस ली। रात का समय ज्यादा हो जाने के कारण हवाई जहाज शुक्रवार की सुबह यात्रियों को दिल्ली लेकर रवाना हुआ।

Tags:    

Similar News