चंबल नदी में नाव डूबी, 7 के शव बरामद, कई लोग लापता, देखें डूबती नाव का वीडियो...

राजस्थान के कोटा जिले के चंबल नदी में एक नाव डूब गई. इस नाव में कई लोग सवार थें. जिनमें से 7 लोगों के शव अब तक बरामद किए जा चुके हैं, जबकि 8

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

राजस्थान के कोटा जिले के चंबल नदी में एक नाव डूब गई. इस नाव में कई लोग सवार थें. जिनमें से 7 लोगों के शव अब तक बरामद किए जा चुके हैं, जबकि 8 लोग लापता हैं.

घटना कोटा जिले के खातौली इलाके के चंबल नदी की है. जहाँ बुधवार की सुबह करीबन 10 बजे एक नाव डूब गई. इस नाव में लगभग 40 लोग सवार थें, जिसमें से खबर लिखे जाने तक 20 लोगों को बचाया जा चुका है. जबकि 7 लोगों के शव बरामद हुए हैं. अभी भी 8 लोग लापता हैं. कुछ ऐसे लोग भी थें जो तैरना जानते थें एवं तैरकर किनारे तक सुरक्षित आ गए एवं एक दुसरे को बचाने के लिए मदद भी की.

UP में नमक घोटाला! मंत्री जय प्रकाश निषाद से पूछताछ करेगी पुलिस

बताया जा रहा है नाव में क्षमता से अधिक लोग सवार थें. साथ ही काफी सामान भी लदा हुआ था. हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. लापता लोगों की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ पहले ही नाव की हालत खस्ता थी, उसमें भी क्षमता से अधिक लोगों को बैठाया गया था. साथ ही भारी भरकम सामान भी लादे गए थें. नाव भार नहीं सह पाई और अनियंत्रित होकर नदी में पलट गई.

लोकसभा अध्यक्ष एवं कोटा के सांसद ओम बिड़ला ने प्रशासन से हादसे की जानकारी ली है. कोटा से NDRF की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. मंत्री शांति धारीवाल ने राहत और बचाव कार्यों को तेजी से करने के निर्देश दिए.

Full View

CM योगी ने आगरा में ‘मुगल संग्रहालय’ का नाम ‘छत्रपति शिवाजी महाराज’ करने का फैसला लिया

Full View Full View Full View ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  Facebook
TwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News