नागरिको को साधने BJP विंध्य, महाकौशल, मालवा, ग्वालियर चंबल एवं बुन्देलखण्ड से निकालेगी 5 जन आशीर्वाद यात्राएं

MP BJP Jan Ashirwad Yatra News: विधानसभा चुनाव के लिए नागरिको को साधने के लिए भाजपा विंध्य, महाकौशल, मालवा, ग्वालियर चंबल एवं बुन्देलखण्ड से प्रदेश में 5 जन आशीर्वाद यात्राएं निकलेंगी।

Update: 2023-08-30 08:12 GMT

MP BJP Jan Ashirwad Yatra News: विधानसभा चुनाव के लिए नागरिको को साधने के लिए भाजपा विंध्य, महाकौशल, मालवा, ग्वालियर चंबल एवं बुन्देलखण्ड से प्रदेश में 5 जन आशीर्वाद यात्राएं निकलेंगी। पहली जन आशीर्वाद यात्रा विंध्य क्षेत्र के चित्रकूट से 3 सितम्बर को शुरू होगी, जिसका शुभारंभ केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह करेंगे।

मिली जानकारी के आसार दूसरी यात्रा महाकौशल के मंडला से 5 सितम्बर को प्रारंभ होगी जिसका शुभारंभ भी शाह करेंगे। तीसरी यात्रा इंदौर संभाग के खंडवा से और चौथी यात्रा मालवा के नीमच से 4 सितम्बर को प्रारंभ होगी और केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इनका शुभारम्भ करेंगे।

तो वहीं पांचवी यात्रा ग्वालियर-चंबल संभाग के श्योपुर से 6 सितम्बर को प्रारंभ होगी, जिसका शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। बताया गया कि यह पांचों यात्राओं का पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर 25 सिंतबर को भोपाल में होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ में समापन होगा। बता दे की BJP की सभी जन आशीर्वाद यात्राएं कुल 10 हजार 643 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी और प्रदेश की 210 विधानसभाओं से गुजरेंगी।

Tags:    

Similar News