एयर इंडिया का बड़ा ऑफर, 50 प्रतिशत की छूट पर बुक हो रही टिकट, जाने कैसे करें...

एयर इंडिया का बड़ा ऑफर, 50 प्रतिशत की छूट पर बुक हो रही टिकट, जाने कैसे करें...नई दिल्ली। कोरोना काल से बंद देश के साथ ही विश्व भर की विमान

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

एयर इंडिया का बड़ा ऑफर, 50 प्रतिशत की छूट पर बुक हो रही टिकट, जाने कैसे करें…

नई दिल्ली। कोरोना काल से बंद देश के साथ ही विश्व भर की विमान सेवा एक बार फिर शुरू हो रही है। रेल तथा बस यात्रा पहले ही शुरू हो चुकी हैं। अभी भी रेल का सफर सीमित होने से लोगो की परेशानी कम नही हो रही हैं वही बसें तो चल रही है लेकिन उनमें किराया बढ़ा कर लिया जा रहा है।

Full View Full View Full View

ऐसे में सस्ती और छूट पर यात्रा वह भी हवाई जहाज की सुनने में बड़ा अजीब लगता है। लेकिन यह कोई फर्जी खबर नही है। एयर इंडिया ने अपना खजाना भरने के लिए हर प्रयास कर रही है।


ये 10 अहम चीजें 1 जनवरी से बदल जाएंगी, हर बदलाव आपकी जिंदगी से जुड़ा, पढ़ ले जरूरी खबर…

जानकारी के अनुसार एयर इंडिया ने टिकट पर 50 प्रतिशत की छूट देने जा रही है। लेकिन यह छूट अपने सभी घरेलू उडान पर लागू होगी वह भी सीनियर सिटिजन के लिए है। इसके लिए सीनियर सिटिजन को 3 दिन पहले अपनी टिकट बुक करवाना होगा। वहीं अगर सीनियर सिटिजन के साथ कोई बच्चा भी अगर सफर करेगा तो उसके लिए उसे पूरा किराया चुकाना पडे़गा।

एयर इंडिया से जारी जानकारी के अनुसार यह छूट 60 से ज्याद उम्र के लोगों को दिया जयेगा। वह भी घरेलू उडान पर वह भी इकोनामी क्लास के लिए है। साथ ही एयर इंडिया ने साफ तौर पर बताया है कि यात्रा के दौरान छूट पाने के लिए यात्रियों को उम्र प्रमाणित करने के वाला कोंई न कोई दस्तावेज रखना होगा। वही अगर किसी सीनियर या़त्री के पास दस्तावेज नही मिलते तो ऐसी स्थिति में पूरा किराया चुकाना पड़ सकता है। अधिक जानकारी लोगों को एयर इंडिया की वेबसाइड पर मिलेगी।

हैदराबाद : एयर फोर्स अकादमी में रक्षा मंत्री ने कंबाइंड ग्रेजुएशन परेड का लिया जायज़ा

आतंकी हमले में 15 की मौत 20 से ज्यादा घायल, आये दिन होती है बम विस्फोट की घटनाएं

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News