Weather Update: रीवा, शहडोल, जबलपुर, सागर, भोपाल, होशंगाबाद, इंदौर और उज्जैन संभाग के जिलों में गरज के साथ बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग ने रीवा, शहडोल, जबलपुर, सागर, भोपाल, होशंगाबाद, इंदौर और उज्जैन संभाग के जिलों में गरज के साथ बारिश की संभावना जताई है, जबकि शहडोल एवं जबलपुर संभागों के जिलों में गरज के साथ बिजली चमकने या गिरने की सभावना है.

Update: 2021-08-15 09:20 GMT

मौसम केंद्र, भोपाल ने अगले 24 घंटे के दौरान रीवा, शहडोल, जबलपुर, सागर, भोपाल, होशंगाबाद, इंदौर और उज्जैन संभाग के जिलों में गरज के साथ बारिश की संभावना जताई है.

Weather Update: भोपाल। मौसम केंद्र, भोपाल (Meteorological Station Bhopal) ने अगले 24 घंटे के दौरान रीवा, शहडोल, जबलपुर, सागर, भोपाल, होशंगाबाद, इंदौर और उज्जैन संभाग के जिलों में गरज के साथ बारिश की संभावना जताई है.

मौसम विभाग के मुताबिक़ आगामी 24 घंटों में रीवा, शहडोल, जबलपुर, सागर, भोपाल, होशंगाबाद, इंदौर और उज्जैन संभाग के जिलों में गरज के साथ बारिश की संभावना है. जबकि शहडोल एवं जबलपुर संभागों के जिलों में गरज के साथ बिजली चमकने या गिरने की सभावना है. मौसम विभाग की यह चेतावनी 16 अगस्त की प्रातः तक वैध रहेगी. 

विभाग के मुताबिक़ पिछले 24 घंटे के दौरान शहडोल, होशंगाबाद, भोपाल,जबलपुर, इंदौर एवं चंबल संभागों के जिलों में कहीं कहीं वर्षा दर्ज की गई है, जबकि अन्य संभागों के जिलों में मौसम मुख्यतः शुष्क रहा है. 




 


Tags:    

Similar News