एमपी में स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैंकेट, पुलिस ने किया पर्दाफाश, नागालैंड की 8 लड़कियों सहित अन्य गिरफ्तार

Sex Racket In Spa Center: एमपी के ग्वालियर की बाजार में चल रहा था सेक्स रैक्ट का पुलिस ने किया पर्दाफाश।

Update: 2022-06-12 12:04 GMT

Gwalior: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्म फरोसी (Sex Racket) के कारोबार का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। उक्त सेंटर से विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने 8 युवतियों सहित 3 पुरूष एवं स्पा सेंटर संचालक को गिरफ्तार करके अनैतिक निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उनसे पूछताछ कर रही है।

सेंटर में मिला यह भी

जानकारी के तहत पुलिस की छापेमारी के दौरान जहाँ युवक-युवतियां अपत्तिजनक हालत में मिले है वही रजिस्टर में ग्राहकों के नाम और अपत्तिजनक सामग्री भी पुलिस के हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कुबेर प्लाजा में संचालित स्पा सेंटर में संदिग्ध गति विधियां (Sex racket running in spa center) संचालित हो रही हैं। एडिशनल एसपी के नेतृत्व में बनाई गई पुलिस टीम ने वह औचक छापेमारी करके जिस्म फिरोसी के इस करोबार भंडाफोड़ किया है।

नागलैंड की पकड़ी गई युवतियां 

पुलिस ने जिन 8 युवतियों को स्पा सेंटर से अपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। उनमें नागालैंड की युवतियां भी पुलिस के हाथ लगी है। पुलिस को उनके परिचय पत्र आदि भी मिले है।

ग्राहक पसंद करते थें युवतियां

जानकारी के तहत स्पा सेंटर पहुचने वाले ग्राहकों को सेंटर संचालक के द्वारा एक्स्ट्रा सर्विस की बात कह कर 2000 रूपये तक में सौदा तय किया जाता था और फिर ग्राहक को लड़की पसंद कराई जाती थी। जिसके बाद बुकिंग तय हो जाती थी। ज्ञात हो कि स्पा सेंटर एवं मसाज केन्द्र की आड़ में तेजी से जिस्म फरोसी का धंधा चलाया जा रहा है। सेंटर पहुचने वाले ग्राहको को पहले मसाज की जानकारी दी जाती है और एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर लड़कियों को परोसा जा रहा है। पुलिस ऐसे सेंटरों की अब जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News