Satna News : पुलिस के हाथ लगी गांजे की खेप, रीवा, सतना समेत यूपी में होनी थी सप्लाई

Satna News : पुलिस ने दबिश देकर गांजे की बड़ी खेप पकड़ी है। साथ ही चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से दो मोटरसाइकिलों

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

Satna News : पुलिस के हाथ लगी गांजे की खेप, रीवा, सतना समेत यूपी में होनी थी सप्लाई

Satna News : पुलिस ने दबिश देकर गांजे की बड़ी खेप पकड़ी है। साथ ही चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से दो मोटरसाइकिलों में लोड लगभग 95किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने गांजे की सप्लाई में लगी दोनों मोटरसाइकिलें भी जप्त कर ली हैं जिनकी कीमत 1 लाख रुपये बताई गई है।

इस संबंध में हासिल जानकारी के मुताबिक सोमवार को सिटी कोतवाली पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि दो मोटरसाइकलों में सवार तीन लोग बोरियों में गांजा भर कर पोड़ी की तरफ से जिगनहट की तरफ आ रहे हैं। पुलिस को जैसे ही पुख्ता खबर मिली, पुलिस ने बताए स्थान पर धावा बोला और बाइकों में सवार लोगों को दबोच लिया।

मध्य प्रदेश के इस शहर में बनता है तिरंगा, फहराया जाता है देश के कई राज्यों में जाने क्या है इसकी…

गांजे की बड़ी खेप हाथ लगते ही सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अर्चना द्विवेदी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस ने बाइक में सवार सागर तिवारी तनय सुरेंद्र तिवारी उम्र 40 वर्ष निवासी पुरानी आबकारी सतना, सिराज खान तनय रियाज खान उम्र 42 वर्ष निवासी लालता चौक व भईयन उर्फ ओमशंकर यादव तनय नत्थूलाल यादव उम्र निवासी सिजहटा अहिरान टोला को हिरासत में ले लिया।

पहले भी पकड़ा जा चुका है...

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि भईयन उर्फ ओमशंकर इसके पूर्व भी गांजा तस्करी में पकड़ा जा चुका है। भईयन पिछले काफी अरसे से गांजा तस्करी के अपराध में लिप्त है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गये गांजा तस्करों के संबंध उड़ीसा, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश समेत कई दूसरे राज्यों में गांजा तस्करी में संलग्न शातिर बदमाशों से है।

Petrol – Diesel Price in Rewa Today / MP में सबसे मंहगा पेट्रोल-डीजल रीवा में, जानिए क्या है आज के दाम

MP : दूषित पानी बढ़ाई मुश्किल, 16 बच्चे बीमार, पहुंच गये अस्पताल

Video | Republic Day 2021 : रीवा में सीएम शिवराज ने फहराहा तिरंगा, ली परेड की सलामी

Similar News