रीवा : फिर पिटी पुलिस, कई पुलिस कर्मी हुए घायल, वाहनों में पत्थरबाजी कर किया क्षतिग्रस्त

रीवा : जिले में पुलिस की पिटाई के कई मामले सामने आ चुके हैं। जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने गई और खुद को ही जान बचाकर भागना पड़ा। एक बार फिर श

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

रीवा : फिर पिटी पुलिस, कई पुलिस कर्मी हुए घायल, वाहनों में पत्थरबाजी कर किया क्षतिग्रस्त

रीवा : जिले में पुलिस की पिटाई के कई मामले सामने आ चुके हैं। जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने गई और खुद को ही जान बचाकर भागना पड़ा। एक बार फिर शुक्रवार को रीवा जिले में पुलिस हमला हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले डिहिया गांव में अवैध महुआ शराब कारोबारियों पर दबिश देने गई पुलिस पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। पुलिस जान बचाकर भागी।

Full View Full View Full View

हमले में एएसआई, आरक्षक एवं महिला आरक्षक के घायल होने की जानकारी मिली है। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नईगढ़ी में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है। घटना के दौरान एडिशनल एसपी मऊगंज, एसडीओपी एवं पुलिस कर्मी मौजूद रहे। घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को मिलने पर अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया लेकिन तब तक हमला करने वाले फरार हो गये। पुलिस हमला करने वालों की तलाश कर रही है। बताया गया है कि डिहिया गांव में पुलिस को शराब के अवैध कारोबार की जानकारी मिली थी जहां पुलिस दबिश देने गई थी तभी हमला हो गया।

यह भी पढ़े :

रीवा : जिला पंचायत सीईओ की बड़ी कार्रवाई , 15 पंचायतों को करोड़ों रुपये की रिकवरी की भेजी नोटिस

रीवा संभाग को मिली 42,140 डोज कोरोना वैक्सीन, जानिए किस जिले के खाते में कितने डोज़ आएं

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram Google News

Similar News