रीवा: युवा आशिक के साथ 3 बच्चों की मां रफूचक्कर, पढ़िए पूरी खबर...

रीवा: युवा आशिक के साथ 3 बच्चों की मां रफूचक्कर, पढ़िए पूरी खबर...रीवा। इश्क में नई-नई दीवानगी सामने आ रही हैं। जहां दो-चार बच्चों की मां

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

रीवा: युवा आशिक के साथ 3 बच्चों की मां रफूचक्कर, पढ़िए पूरी खबर…

रीवा। इश्क में नई-नई दीवानगी सामने आ रही हैं। जहां दो-चार बच्चों की मां जवान युवकों के साथ इश्कबाजी में फरार हो रही हैं। अभी दो दिन पूर्व ही एक लगभग 35 वर्षीय महिला अपने 22 वर्षीय आशिक के साथ मिलकर पुराने 37 वर्षीय आशिक की हत्या कर दी और युवा आशिक के साथ महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Full View Full View Full View

इसी तरह आशिकी एक नई घटना सेमरिया थाना क्षेत्र की सामने आई है जहां एक 35 वर्षीय महिला का संबंध 22 वर्षीय रिश्ते के देवर के साथ बन गए। महिला का पति बाहर नौकरी करता था, कुछ दिन पूर्व जब वह घर आ गया तो महिला अपने आशिक से नहीं मिल पा रही थी।

पति-पत्नी के बीच आये दिन झगड़े होते रहते थे। वह अब पति के साथ नहीं रहना चाहती थी। लेकिन पति के कारण वह देवर से नहीं मिल पा रही थी। लेकिन विगत दिवस एक प्लान के साथ अपने आशिक के साथ घर से 30 हजार रुपये नकदी लेकर रफूचक्कर हो गई।

वहीं गांव के एक युवक से पति को संदेश भी भिजवा दिया कि अब वह उसके साथ नहीं रह सकती। पीड़ित पति घटना के संबंध में सेमरिया थाना में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस अधीक्षक से भी मदद की गुहार लगाई है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News