मैं ऐश्वर्या रॉय का बेटा हूँ, उनके साथ मुंबई में रहना चाहता हूँ...जब ऐसा बोल एक शख्श ने मचा दिया हड़कंप....

मैं ऐश्वर्या रॉय का बेटा हूँ, उनके साथ मुंबई में रहना चाहता हूँ…जब ऐसा बोल एक शख्श ने मचा दिया हड़कंप….

एंटरटेनमेंट

मैं ऐश्वर्या रॉय का बेटा हूँ, उनके साथ मुंबई में रहना चाहता हूँ…जब ऐसा बोल एक शख्श ने मचा दिया हड़कंप….

ऐश्वर्या राय बाॅलीवुड की सबसे ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अब बच्चन परिवार की बहू हैं। उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की हैं। इस शादी से उन्हें एक बेटी आराध्या हैं। लेकिन ऐश्वर्या उस सम जमकर सुर्खियों में रही जब एक लड़के ने यह दावा किया कि ऐश्वर्या उनकी मां है। उस लड़के ने यह भी कहा था कि वह अपनी मां ऐवश्र्या के साथ मुम्बई में रहना चाहता हैं। काफी दिनों से वह उनसे दूर हैं। अब उससे अपनी मां से दूरी बर्दाश्त नहीं होती हैं।

उक्त लड़के द्वारा जैसे ही ऐवश्र्या को अपनी मां बताया गया तो बाॅलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया। सभी यह सोचने पर मजबूर हो गए कि भला वह शख्स ऐवश्र्या का लड़का कैसे हो सकता हैं। जबकि ऐश्वर्या अभिषेक से शादी की हैं। इस शादी से उन्हें एक बेटी हैं। हालांकि यह बात दो साल पुरानी हैं। लेकिन समय-समय पर यह बात आज भी सुर्खियों में कहीं न कहीं से आ जाती हैं। तो चलिए जानते है आखिर कौन है वह शख्स जिसने बाॅलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुट एक्ट्रेस को अपनी मां बता डाला और वह ऐश के साथ रहने की इच्छा जताई थी।

जब ऐश्वर्या ने अपनी सास जया की सबसे बड़ी दुश्मन रेखा को कह दिया माँ, उसके बाद जो हुआ…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिस लड़के ने ऐश्वर्या को अपनी मां बताया था उसका नाम संगीत है। संगीत इन दिनों 32 साल के हैं। संगीत का यह वीडियो साल 2018 में जमकर वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने ऐवश्र्या को अपनी मां बताया था। यवुक ने कहा था कि ऐश्वर्या राय के माता-पिता कृष्ण राज राय एवं बृन्दा राय ने उसे 2 सालों तक अपने साथ रखा।

उसका पालन-पोषण किया। उक्त लड़के ने कहा था कि ऐश्वर्या ने साल 1988 में उसे आईव्हीएफ तकनीक के जरिए जन्म दिया था। युवक ने कहा था कि वह चाहता है कि उसकी मां ऐश्वर्या उसके पास आकर मेंगलुरू में रहे।

जब ऐश्वर्या के बारे में शाहरुख ने कही थी ऐसी बात…भड़क उठी थी सास जया, कहा-मै थप्पड़ जड़…

मुझे अपने परिवार से दूर रहते एक लम्बा समय बीत चुका हैं। मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं। जब युवक से पूछा गया कि आप इतने दिनों तक चुप क्यों रहे तो युवक ने कहा कि उसके जन्म के रिकार्ड में हेराफेरी कर दी गई है। नहीं तो वह काफी समय पहले अपने मां के पास चला जाता। संगीत का यह बयान उस समय जमकर सुर्खियां बटोरी थी। खबरों की माने तो संगीत के बयान को लेकर एक्ट्रेस द्वारा किसी भी प्रकार का रिएक्शन नहीं दिया गया था।

एक समय बाद संगीत भी सुर्खियों से गायब हो गए। अब संगीत कहा हैं क्या करते हैं। फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है। साथ ही संगीत की ऐश्वर्या वकई में मां या महज यह पाॅपुलरटी पाने का एक स्टंट था इससे भी पर्दा नहीं उठ सका है। तो वहीं फिलहाल ऐवश्र्या की बात करें तो बीते 1 नवम्बर 2020 को उन्होंने बड़ी धूमधाम से अपना 47वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। ऐश्वर्या का जन्म मंगलौर में हुआ था।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *