मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता भूल गए पूरी मर्यादा और कह डाला की जब 15 साल में जब लड़कियां प्रजनन के लायक हो जाती हैं तब..

मप्र युवा कांग्रेस चुनाव में दो विधायक सहित 12 उम्मीदवार मैदान में डटे

भोपाल मध्यप्रदेश

मप्र युवा कांग्रेस चुनाव में दो विधायक सहित 12 उम्मीदवार मैदान में डटे

भोपाल। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के चुनाव में दो विधायक सहित 12 उम्मीदवार मैदान में हैं जिन्हें चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिये गये हैं। दो विधायक के साथ ही 3 युवतियां भी चुनाव मैदान में हैं। वहीं कांग्रेस नेताओं के पुत्र के चुनाव मैदान में होने से मुकाबला रोचक हो गया है।

चुनाव चिन्ह आवंटन के बाद सक्रियता बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर प्रचार प्रसार हो चुका है। सूत्रों की माने तो युवा प्रदेश अध्यक्ष के लिए 7 से 9 दिसंबर के बीच वोटिंग कराए जाने की संभावना है। चुनाव परिणाम 15 दिसंबर तक आ सकते हैं।

कंगना रनौत ने किया ट्वीट, हिमांशी खुराना ने दी नशीहत कहा..

इन नेताओं के पुत्र अध्यक्ष बनने मैदान में

मप्र युवा कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के लिए जिन नेताओं के पुत्र मैदान में डटे हैं उनमें पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह के पुत्र शाश्वत बुंदेला, प्रेमचंद्र गुड्डू के पुत्र अजीत बोरासी, पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा के पुत्र सौमिल नाहटा, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष लक्ष्मण ढोली के पुत्र अंकित ढोली, पूर्व सांसद स्व. सुखलाल कुशवाहा के विधायक पुत्र सिद्धार्थ कुशवाहा के अलावा अन्य कई लोग शामिल हैं।

महिला के बैग में 50 लाख रूपये की रकम देखकर रेलवे पुलिस रह गई दंग, अब कर रही यह काम

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *