पन्ना: कोरोना की रिपोर्ट लेकर जा रहें TI सड़क हादसे का शिकार, मौत

पन्ना जिले में TI के पद पर पदस्थ एमडी शाहिद की सड़क हादसे में मौत हो गई है। शाहिद अपने पुलिस थाना धरमपुर से एक कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट लेकर

Update: 2021-02-16 06:21 GMT

पन्ना जिले में TI के पद पर पदस्थ एमडी शाहिद की सड़क हादसे में मौत हो गई है। शाहिद अपने पुलिस थाना धरमपुर से एक कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट लेकर जिला मुख्यालय पन्ना की ओर जा रहें थें। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए बताया कि श्री शाहिद COVID19 संदिग्ध मरीज़ की रिपोर्ट लेकर पन्ना जा रहे थे।

पन्ना एसपी मयंक अवस्थी ने बताया कि धरमपुर पुलिस थाना क्षेत्र में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज की जानकारी लेकर थाना प्रभारी (TI) एमडी शाहिद रविवार की रात पन्ना जिला मुख्यालय के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में अजयगढ़ घाटी के पास उनका वाहन एक पेड़ से टकरा गया।

रीवा में दो दिनों के अंदर 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, कुल 4 हुई संक्रमितों की संख्या

इस एक्सीडेंट में ड्राइवर सहित थाना प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जबलपुर ले जाया गया था। जबलपुर में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घायल ड्राइवर का इलाज पन्ना जिला अस्पताल में चल रहा है। सब इंस्पेक्टर श्री एमडी शाहिद के निधन पर पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी सहित पुलिस विभाग के अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने शोक व्यक्त किया है।

बीते 24 घंटे में देश में मिलें सबसे अधिक नए केस, कोरोना मरीजों का आंकड़ा 67 हजार के पार

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सड़क दुर्घटना में असमय काल कवलित होने वाले धरमपुर, पन्ना थाना प्रभारी श्री एमडी शाहिद को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। दुःखद घड़ी में मेरी संवेदनाएँ शोक संतप्त परिवार के साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें, यही प्रार्थना है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Similar News