MP: भारत जोड़ो यात्रा में लगे पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे! सीएम शिवराज ने कहा- एक्शन लेंगे

Pakistan Zindabad Slogans in Bharat Jodo Yatra Video: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे

Update: 2022-11-25 12:32 GMT

मध्य प्रदेश: राहुल गांधी  की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं. Bharat Jodo Yatra जब एमपी के खरगोन डिस्ट्रिक से गुजर रही थी उस वक़्त ऐसी घटना हुई है. इस रैली में Rahul Gandhi, प्रियंका वाड्रा, उनके पति रोबर्ट और पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ दिग्विजय सिंह सहित कई कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल थे. तभी रैली के साथ चल रहा एक गुट पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगता है. 

भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे 

भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश आकर बड़े विवाद में उलझ गई है. बीजेपी नेताओं ने सोशल मिडिया में एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे राहुल की यात्रा के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. कांग्रेस ने इसे बीजेपी की बोखलाहट और डर बताया है. भारत  जोड़ो यात्रा एमपी के दौरान ऐसी घटना के पीछे बीजेपी का हाथ है ऐसा कांग्रेस अपने बचाव में कह रही है. 

एमपी सीएम ने कहा एक्शन लेंगे 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में कोंग्रेसियों द्वारा लगाए गए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे पर गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा- ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। वह किसी भी कीमत में बचने नहीं वाले। सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा- 

- 'भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना, यह भारत जोड़ना है या भारत को तोड़ने वालों को साथ जोड़ना है। पहले भी भारत तोड़ा है, क्या फिर भारत तोड़ने का इरादा है? पाकिस्तान जिंदाबादके नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इसे बेहद शर्मनाक बताया है. 

Similar News