लॉकडाउन: 3 मई तक के लिए TRAIN चलाने को लेकर रेलवे का बड़ा फैसला

लॉकडाउन: 3 मई तक के लिए TRAIN चलाने को लेकर रेलवे का बड़ा फैसलाकोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र

Update: 2021-02-16 06:19 GMT

लॉकडाउन: 3 मई तक के लिए TRAIN चलाने को लेकर रेलवे का बड़ा फैसला

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाने का फैसला किया है। इसके तत्काल बाद रेलवे ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि देश में यात्री TRAIN भी 3 मई तक रद्द रहेंगी। इस दौरान जिन लोगों ने टिकट बुक करवाए हैं, उनका पैसा रिफंड किया जाए। इससे पहले 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा हुई थी और रेलवे ने अपनी यात्री TRAIN भी इस तारीख तक नहीं चलाने का फैसला किया था।

ग्रीन जोन में REWA, SIDHI सहित ये शहर, 20 अप्रैल के बाद मिलेगी ये छूट…

बता दें, रेलवे सभी सिर्फ मालगाड़ियों का संचालन कर रहा है, जिससे जरूरी चीजों और दूध को जरूरतमंद स्थानों तक पहुंचाया जा रहा है। यह देश में पहला मौका है जब लॉकडाउन के कारण सभी यात्री TRAIN एक साथ बंद हैं।

 

रेलवे ने पहले ही दे दिए थे संकेत

लॉकडाउन आगे बढ़ने के संकेत पहले ही मिल चुके थे और इसके बाद रेलवे ने संकेत दिए थे कि 15 अप्रैल से TRAIN चलाना संभव नहीं होगा। कुछ दिन पहले ही रेलवे ने साफ कर दिया था कि 14 अप्रैल को Lockdown की तारीख पूरी होने के बाद भी रेलवे का ट्रेन सेवा फिर से शुरू करने का कोई प्लान नहीं है।

LOCKDOWN-2 : MP के लोग देखे लिस्ट, जानें किस जोन में है आपका जिला, कितनी मिलेगी छूट

Similar News