जेईई एडवांस का परिणाम घोषित, रीवा के अर्पित द्विवेदी आल इंडिया में हासिल की 845 रैंक...

जेईई एडवांस का परिणाम घोषित, रीवा के अर्पित द्विवेदी आल इंडिया में हासिल की 845 रैंक...रीवा। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ( एनटीए ) ने जेईई मेन मेरिट सूची

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

जेईई एडवांस का परिणाम घोषित, रीवा के अर्पित द्विवेदी आल इंडिया में हासिल की 845 रैंक…

रीवा। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ( एनटीए ) ने जेईई मेन मेरिट सूची जारी कर दी है जिसमें जेईई मेन 2020 परिणाम के साथ-साथ 100 पर्सेंटाइल और राज्यवार टॉपर्स लिस्ट में टॉप करने वाले उम्मीदवारों के नाम हैं।

Full View Full View

राज्य टॉपर्स लिस्ट में रीवा के अर्पित द्विवेदी ने आल इंडिया में 845वीं रैंक हासिल की है। अर्पित की उपलब्धि पर घर में खुशी का मोहौल है।

अर्पित ने अपनी सफलता का के पूछे अपने माता पिता का सपोर्ट बताया है उन्होंने कहा लगातार 8 घंटे की मेहनत से सफलता अर्जित हुई है।

अर्पित रीवा जिले के मोहरिया गांव पिता राकेश द्विवेदी एवं माता प्रवीण द्विवेदी शिक्षक के पुत्र है। अर्पित की इस उपलब्धि पर रामबदन द्विवेदी, राजाराम तिवारी,वीरेंद्र द्विवेदी, राजेश द्विवेदी, अंगेस्वर द्विवेदी,अनिल तिवारी, सुदीप तिवारी, आलोक द्विवेदी,अभिन्न द्विवेदी, अभिषेक द्विवेदी, सभी ने प्रशन्नता व्यक्त की है।

जिला अनूपपुर में भाजपा नेता बिसाहूलाल द्वारा सौ-सौ रुपए बांटने वाली वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश / नवविवाहिता के साथ दबंगों ने किया गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, 4 फरार

MP में 5 सैकड़ा से अधिक शिक्षकों का चल रहा था ऑनलाइन शैक्षणिक संवाद, चल गई अश्लील फिल्म, FIR के निर्देश

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News