MP: पूर्व मुख्यमंत्री Kamal Nath ने रेमडेसिवीर की कालाबाजारी पर सरकार पर उठाये सवाल

Bhopal/ भोपाल : एक तरफ कोरोना महामारी ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है।और दूसरी तरफ इंदौर समेत राज्य के सभी बड़े शहरों में Remdesivir Injection और Oxygen Cylinder की कालाबाजारी चरम पर है।

Update: 2021-05-10 08:57 GMT

Bhopal/ भोपाल : एक तरफ कोरोना महामारी ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है।और दूसरी तरफ इंदौर समेत राज्य के सभी बड़े शहरों में Remdesivir Injection और Oxygen Cylinder की कालाबाजारी चरम पर है। लगातार रोज कोई न कोई गिरोह पुलिस के गिरफ्त में आ रहा है और भारी मात्रा में नकली इंजेक्शन मिल रहे है। जो की पूरी मानव शाभ्यता के लिए बेहद शर्मसार है। कालाबाजारी और नकली इंजेक्शन बेचने वाले लोग इस आपदा के संकट को अवसर में बदल रहे हैं।  ऐसे में पूर्व CM Kamalnath ने प्रदेश सरकार पर सवाल उठाये है। 

जब सरकार ने व्यवस्था बना रखी है की Remdesivir Injection अस्पतालों को मिलेंगे तो फिर बाज़ार में इतनी बड़ी संख्या में रेमड़ेसिविर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी कैसे ? उन्होंने कहा की कालाबाज़ारी करने वालों को आख़िर यह इंजेक्शन कहाँ से उपलब्ध हो रहे है ?बाज़ार में नक़ली इंजेक्शन के द्वारा भी ज़रूरतमंद लोगों को ठगा जा रहा है, इन इंजेक्शनो का उपयोग कहाँ हुआ, इससे कोई जनहानि तो नहीं हुई, इसकी भी जाँच हो।

Similar News