फल दुकान मे लगी आग, खाली टैंकर लेकर पहुचा फायर ब्रिगेड, ताकते रहे एक दूसरे का... : Jabalpur News

फल दुकान मे लगी आग, खाली टैंकर लेकर पहुचा फायर ब्रिगेड, ताकते रहे एक दूसरे का… : Jabalpur News जबलपुर / Jabalpur News । फल के दुकान में आग

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

फल दुकान मे लगी आग, खाली टैंकर लेकर पहुचा फायर ब्रिगेड, ताकते रहे एक दूसरे का… : Jabalpur News

जबलपुर / Jabalpur News । फल के दुकान में आग लग गई। लोगांे ने इसकी सूचना फोन के माध्यम से कंट्रोल रूम को दी। आग लगने की सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड रवाना भी हो गया। लेकिन वह आग पर काबू पाता उसके पहले ही टेंकर का पानी ही समाप्त हो गया। जब तक दूसर टेंकर आता तब तक आग इतनी भायानक थी कि दूसरे फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही पूरी दुकान जलकर खाक हो चुकी थी। लोगांे का कहना था कि अगर फायर ब्रिगेड में पानी होता तो समय रहते आग पर काबू पाया जा सकता हैं। इस तरह की लापरवाही शासकीय व्यवस्था की पोल खोल रही है।

फलाई ओवर के नीचे गिरी स्कार्पियो, 3 युवकों की मौत, 2 गंभीर घायल : Jabalpur News

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र में एक फल की दुकान मे ंअचानक दुकान के अंदर से धुआ निकलने लगा। ऐसे में रास्ते से निकल रहे लोगांे ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे की गंभीरता को देखते हुए फौरन ही फायर ब्रिगेड को रवाना कर दिया गया । लेकिन फायर ब्रिगेड में रहे कर्मचारी यह देखना भूल गये कि टेंक मे ंपानी है या नहीं। वह फौरन वाहन लेकर घटना स्थल पर पहुंच गये। लेकिन जैसे ही पानी चालू कर आग बुझाने का प्रयास किया कि दो मिनट में ही पानी आना बंद हो गया। इसके बाद कर्मचारी पहले तेा एक दूसरे का मुह ताकते रहे बाद मे दूसर फायर ब्रिगेड को बुलाया।

लोकायुक्त का छापा, एक 15 हजार तो दूसरा 5 हजार की ले रहा था रिश्वत : Jabalpur News

मौके पर मौजूद लेागों ने तेा पहले यह समझा कि वाहन में कोई खराबी आ गई लेकिन टेंक देखने पर पता चला कि पानी ही खत्म हो गया । ऐसे में फायर ब्रिगेड के कर्मचारियो ंने दूसरे वाहन को बुलाया और इसके बाद आग पर काबू पाया गया।
जानकारी के अनुसार जैसे ही फायर ब्रिगेड के टंैकर का पानी जैसे ही खत्म हो गया उसके बाद दुकान के आसपास के रहवासियो ंने बाल्टी से ही पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग इतनी भयावह थी कि उस पर बाल्टी के सहारे काबू नहीं पाया जा सकता।

Jabalpur : अंधविश्वास में मासूम की गला घोट कर हत्या, घर में छिपा कर रखी थी शव…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News