मध्यप्रदेश में कांग्रेस MLA ने किया BJP दफ्तर का उद्घाटन, फिर हुआ कुछ ऐसा...

कांग्रेस को एक झटका फिर मिला है. बैतूल जिले में एक कांग्रेस MLA ने BJP दफ्तर का उद्घाटन कर दिया. जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

भोपाल. मध्यप्रदेश में उपचुनाव के पहले एक बार फिर सियासी घमासान शुरू हो चुका है. पहले से ही अपने विधायकों को दल-बदल से बचाने में जुटी कांग्रेस को एक झटका फिर मिला है. बैतूल जिले में एक कांग्रेस MLA ने BJP दफ्तर का उद्घाटन कर दिया. जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.

हांलाकि मामले को बढ़ता देख MLA सत्तारूढ़ पार्टी पर धोखे से कार्यालय का उद्घाटन कराने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए हैं. साथ ही यह भी आरोप लगाया है कि BJP में शामिल होने के लिए उन्हें 50 करोड़ ऑफर हुए थें. मुझे धोखा देकर बुलाया गया है. मैं एक बाप का हूँ दो का नहीं. 

क्योंटी घूमने आए पर्यटकों की पलटी कार, एक लड़की की मौत, तीन घायल

पूरा मामला शाहपुर जनपद का है. यहाँ कई कार्यक्रम आयोजित थें. वहीं भाजपा मंडल कार्यालय का भी उद्घाटन होना था, जिसमें कई भाजपा नेता मौजूद थें एवं मंच पर शिरकत कर रहें थें. अचानक से घोडाडोंगरी से कांग्रेस MLA ब्रह्मा भलावी मंच पर पहुँच गए और BJP के मंडल कार्यालय का शुभारंभ कर दिया. ये सब देखते ही हर कोई आश्चर्यचकित हो गया. 

जैसे ही मामले ने तूल पकड़ा तो वे कार्यक्रम स्थल से निकल गए. इस बीच कार्यक्रम में मौजूद कांग्रेस समर्थकों एवं भाजपा समर्थकों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद धोखाधड़ी कर विधायक से कार्यालय का शुभारम्भ कराने का आरोप लगाया गया है. 

रीवा के स्कूली बच्चों ने रोड के लिए लिखी सोनू सूद को चिट्ठी, सोनू ने प्रशासन से कहा- सड़क बनवाएं, पैसे नहीं है तो मैं देता हूं

MLA ने सत्तारूढ़ पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप 

ये सब होने के बाद कांग्रेस MLA ब्रह्मा भलावी ने सत्तारूढ़ पार्टी पर गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए. MLA ने कहा, उन्हें काम्प्लेक्स का उद्घाटन करना था, धोखे से उनके द्वारा भाजपा कार्यालय का उद्धघाटन कराया गया है. साथ ही उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि BJP में शामिल होने के लिए उन्हें 50 करोड़ ऑफर हुए थें. एक अरब भी दोगे तो भी नहीं आऊंगा. मैं एक बाप का हूँ दो का नहीं. 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:   FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News