मुख्यमंत्री किसानों को कर रहे भ्रमित,युथ्र कांग्रेस के हरीश ने उठाया सवाल

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान किसानों को भ्रमित कर रहे है। वे महज मोदी की हठधर्मिता को सही साबित करने के लिये रीवा सहित प्रदेश

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

मुख्यमंत्री किसानों को कर रहे भ्रमित,युथ्र कांग्रेस के हरीश ने उठाया सवाल

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान किसानों को भ्रमित कर रहे है। वे महज मोदी की हठधर्मिता को सही साबित करने के लिये रीवा सहित प्रदेश भर में घूम रहे है। यह बातें युथ्र कांग्रेस के प्रदेश महासचिव हरीश चर्तुवेदी ने गुरूवार को प्रेस वार्ता में कही है।

Min 65% Off on Sweatshirts and Jackets from Amazon Brand

Full View Full View Full View

किसानों को बता रहे है खलिस्तानी

मीडिया से चर्चा करते हुये युथ कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारी ने कहां कि शिवराज खुद को किसान का बेटा कहते है और आंदोलन करने वाले किसानों को खलिस्तानी एंव आंतकवादी करार दे रहे है। इस दौरान उन्होने प्रदेश में ऐरा प्रथा से हो रही नुकसानी एंव नीलगाय सहित किसानों के कई अंहम मुद्रदों को लेकर खुल कर बात रखी है।

एनसीसी मैदान में कार्यक्रम गलत

हरीश चर्तुवेदी ने कहां कि एनसीसी मैदान में भाजपा के लोगो ने कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसके लिये भाजपा और रीवा के प्रशासन ने न्यायालय के आदेश की अवहेलना की है। उक्त मैदान में उच्च न्यायालय का स्थगन है। इसके बाद भी कार्यक्रम किया गया। उन्होने जिले की खराब सड़क सहित अन्य ज्यवलंत मुद्रदो को लेकर बात रखी है। इस दौरान कांग्रेस सेवा दल की प्रदेश पदाधिकारी तारा त्रिपाठी, कांग्रेस के जिला महामंत्री पुष्पेन्द्र मिश्रा एवं अमिताभ पांडे ने भी अपनी बात रखी।

UP में किसानो की बल्ले-बल्ले, योगी के ‘किसान कल्याण मिशन’ से होगी आय दोगुनी

OPPO F17, A15, A12, Reno 3 Pro की कीमतों में हुई भारी कटौती, हुए इतने सस्ते

BEST SMARTPHONES UNDER RS.15000 : देखिये फुल लिस्ट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News