नकली शराब पीने से 5 गायों की मौत, पुलिस की लापरवाही उजागर : MP News

दतिया। मध्य प्रदेश में नकली शराब का कारोबार जोरों पर है। पुलिस और आबकारी विभाग की कार्रवाई के बाद भी इस पर लगाम नहीं लग पा रहा है। आए दिन

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

नकली शराब पीने से 5 गायों की मौत, पुलिस की लापरवाही उजागर : MP News

दतिया। मध्य प्रदेश में नकली शाराब का कारोबार जोरों पर है। पुलिस और आबकारी विभाग की कार्रवाई के बाद भी इस पर लगाम नहीं लग पा रहा है। आए दिन अवैध शराब के ठिकानांे पर छापामार कार्रवाई की जा रही है। अभी मुरैना जिले में नकली शराब पीने से जहां 24 लोगों की मौत हो चुकी है। वही नकली शराब पीने से 5 गायों की मौत का मामला सामने आया है। गायों की मौत पर ग्रामीणों का कहना है कि यह पुलिस तथा आबकारी विभाग द्वारा लापरवाही पूर्वक की गई कर्रवाई का परिणाम है।

जानकारी के अनुसार हाल के दिनो में मुरैना में नकली शराब पीने से 24 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस और आबकारी ने छापामार कार्रवाई शुरू कर दी। दतिया के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में भी कार्रवाई की गई। भारी मात्रा मे नकली शराब मिली थी। पुलिस ने इस अवैध नकली शराब को जब्त करने के बजाय उसे जमीन पर गिरा दिया। ग्रामीणो का कहना है कि उसी शराब को पीने से गांव की 5 गायों की मौत हेा गई।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों के साथ बजरंग दल तथा भाजपा कांग्रेस के कार्यकता आक्रोशित हेा गये। लोगों ने सड़क पर गायों का शव रखकर जाम लगा दिया। इसकी जानकारी होने पर सेवढ़ा के प्रभारी एसडीएम अशोक चैहान मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का भरेाषा देते हुए जाम खुलवाया। उनका कहना था कि मृत गायों का पीएम करवाया जायेगा। कारण स्पष्ट होने के बाद सम्बंधितों पर कार्रवाई की जायेगी।

एक ही थाना में 5 वर्ष से अधिक समय तक पदस्थ नहीं रह सकेंगे पुलिस कर्मी

रीवा : तीन वाहन आपस में टकराये, जाम हो गया नेशनल हाईवे

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News