नागपुर से रीवा आ रहे मां-बेटे चलती ट्रेन से नदी में गिरे, दोनों की मौत

नागपुर में हुआ दर्दनाक रेल हादसा जिसमे महिला और एक मासूम की मौत हो गई।

Update: 2022-01-05 08:37 GMT

Nagpur Train Accident News: ट्रेन में सफर के दौरान एक महिला और उसके बेटे की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। महिला और उसका 19 महीने का बेटा चलती ट्रेन से नीचे गिर गए। यह हादसा जिले की तुमसर तहसील में माडगी गांव में रविवार की रात 12:30 बजे हुआ। मृत महिला का नाम पूजा इशांत रामटेके है इसकी उम्र 27 साल बताई जा रही है। उसके बेटे का नाम अथर्व ईशांत रामटेके है जो सिर्फ 19 महीने का था, मां बेटे नागपुर स्थित टेकानाका के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

बताया गया है कि पूजा का पति इशांत रामटेके रीवा में सैनिक स्कूल में शिक्षक है। छुट्टियां खत्म होने पर तीनों ट्रेन से नागपुर से रीवा जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ, जिसमें पूजा और अथर्व की मौत हो गई। सोमवार 3 जनवरी की दोपहर 12 बजे रेलवे पुलिस को माडगी के रेलवे के पुल पर महिला का शव दिखाई दिया, उसी इलाके में नीचे वैनगंगा नदी में बच्चे अथर्व का शव भी मिला। मामले की जांच गोंदिया की रेलवे पुलिस कर रही है।

पहली नजर में ऐसा लगता है कि ट्रेन तुमसर रेलवे स्टेशन के पास थीण् ईशांत की पत्नी अपने बेटे को लेकर वॉशरूम गई थी, लेकिन काफी देर तक दोनों वापस नहीं आए, माना जा रहा है कि शौचालय जाते समय बच्चे का संतुलन बिगड़ा होगा और वो ट्रेन से गिर गया होगा, बच्चा ट्रेन से वैनगंगा नदी पुल के ठीक नीचे नदी में गिर गया, अथर्व को बचाने की कोशिश में पूजा ने अपना संतुलन खो दिया होगा महिला पूजा का शव नदी में नहीं मिला, उसका शव पुल पर लटका हुआ मिला।

Tags:    

Similar News