एक तरफा प्यार, युवती पर युवक ने किया ब्लेड से हमला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में एक तरफा प्यार में युवती पर युवक ने किया ब्लेड से हमला किया।

Update: 2021-10-09 03:08 GMT

लखनऊ (Lucknow) एक तरफा प्यार का ही परिणाम है कि युवती को अपने से दूर होता देख युवक ने उस पर ब्लेड से हमला कर दीया। युवक ने युवती के चेहरे पर ब्लेड से कई वार किए जिससे वह लहूलुहान होकर सडक पर गिर गई। उसे तो एक पल के लिए लगा कि युवक ने तेजाब डाल दिया है। हमला करते समय युवक ने कहा तुम मेरी नहीं तो किसी की नहीं हो सकती। ऐसे में एकतरफा प्यार का मामला सामने आ रहा है।

चीख-पुकार सुन दौड़े परिजन

मिली जानकारी के अनुसार जानकीपुरम सेक्टर 6 मैं रहने वाली ग्रेजुएट छात्रा किसी काम से घर से बाहर जाने के लिए निकली थी। वह जैसे ही घर से बाहर निकल कर खडी थी कि पड़ोस के ही एक संभावित युवक ने ब्लेड हमला कर दिया है। इस हमले के पीछे युवा का एक तरफा प्यार बताया जाता है। वही जानकारी यह भी मिली है कुछ समय पूर्व युवक-युवती में दोस्ती थी। लेकिन युवती के दूर जाने से युवक नाराज होकर पर उस पर ब्लड से हमला कर दिया। युवक ने ब्लड से युवती पर कई वार किए। जिससे वह लहूलुहान होकर घर के बाहर सड़क पर बैठ गई। युवती की चीख सुनकर बाहर निकले और उसे लहूलुहान हालत में देखकर अस्पताल ले जाकर भर्ती किया। बताया गया है कि युवती किसी काम से जाने के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान अचानक से आए एक युवक ने यह कहते हुए उस पर ब्लेड से हमला कर दिया कि तुम मेरी नहीं तो किसी की नहीं हो सकती।

जांच में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। अस्पताल में युवती का बयान भी नोट किया गया लेकिन युवती के बयान में आरोपी युवक की पहचान नहीं हो रही है। फिर भी पड़ोस के रहने वाले शुभम नामक युवक का नाम सामने आया है। ऐसे में पुलिस उसकी तलाश कर रही है। साथ ही यह जानने का प्रयास कर रही है कि घटना के वक्त शुभम कहां मौजूद था। युवती की हालत सामान्य होने के पश्चात घटना के संबंध में पूरी जानकारी हो पायेगी। इसके पश्चात ही पुलिस आगे की कार्यवाही तेजी से कर पायेगी।

Tags:    

Similar News