घर के अंदर चलती रही दनादन गोलियों से चोर की हो गई मौत, जानिए क्या है घटनाक्रम

घर के अंदर चलती रही दनादन गोलियां से चोर की हो गई मौत, जानिए क्या है घटनाक्रम जबलपुर। चोर और पुलिस के बीच होने वाला खेल तो अक्सर सुना जाता

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

घर के अंदर चलती रही दनादन गोलियों से चोर की हो गई मौत, जानिए क्या है घटनाक्रम

जबलपुर। चोर और पुलिस के बीच होने वाला खेल तो अक्सर सुना जाता रहा है। लेकिन इस बार धर मालिक और चोर के बीच ऐसा हुआ कि दोनो अपनी आत्मरक्षा में एक दूसरे पर फायर करते रहे। घर मालिक की लाइंसेसी बंदुक से चलाई गई गोली चोर के सीने में धस और घर के अंदर ही उसकी मौत हो गई।

Full View Full View

यह थी घटना

जबलपुर के सत्यानंद नगर निवासी पेशे से अधिवक्ता विनोद मिश्रा के घर चोर घुसे हुए थें। अल सुबह श्री मिश्र की नींद खुल गई और वे चोरो की हरकत को भांप गए। जिसके चलते उन्होने घर में रखी अपनी बाराबोर की लाइंसेसी बंदुक से फायर कर दिए। बंदुक की गोली नाबालिंग चोर के सीने में लगने के कारण घर के अंदर ही उसकी मौत हो गई।

अधिवक्ता गिरफ्तार

इस घटना की सूचना पुलिस को स्वयं घर मालिक एंव अधिवक्ता विनोद मिश्रा ने फोन करके दी। जिसके बाद उनके घर पहुची पुलिस ने जांच कार्रवाई करके आरोपित श्री मिश्रा को गिरफ्तार कर लिए है। उन्होने पुलिस को बताया कि घर में दो की संख्या में चोर मौजूद थे।

मध्यप्रदेश: सजाई-सवारी जा रही बांग्लादेशी लड़कियां समझती रही कि नौकरी के लिए किए जा रहा तैयार, लेकिन हुआ कुछ और ही…

चोरो ने भी उन पर फायर किए था। लेकिन वे चोरो के द्वारा चलाई गई गोली से अपने आप को बचाते हुए अपनी लाइंसेसी बंदुक से फायर किए और गोली घर के अंदर मौजूद चोर के सीने में धस गई।

15 दिन के भीतर दो किसानों ने की आत्महत्या, खेत में बोई थी सोयाबीन की फसल, आशानुरूप उपज न मिलना बताई जा रही वजह!

Similar News