अब मध्य प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को लगेंगे करंट के झटके, सरकार ने दी मंजूरी इतना बढ़ा ......

आम उपभोक्ता महंगाई की मार से परेशान है। पेट्रोल के दामों में आये दिन बढोत्तरी हो रही है। रसोई गैस सिलेंडर के दाम में हुए इजाफे से उपभोक्ता

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

अब मध्य प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को लगेंगे करंट के झटके, सरकार ने दी मंजूरी इतना बढ़ा ……

जबलपुर। आम उपभोक्ता महंगाई की मार से परेशान है। पेट्रोल के दामों में आये दिन बढोत्तरी हो रही है। रसोई गैस सिलेंडर के दाम में हुए इजाफे से उपभोक्ता परेशान है। अब मध्य प्रदेश सरकार प्रदेश वासियांे पर बढे बिजली के बिल का बोझ डालने जा रही है आने वाले 26 दिसम्बर से बिजली के दर में 1.98 प्रतिशत की बोढोत्तरी की जा रही है।

बढे बिजली बिल से एक बार उपभोक्ताओं को करंट लगना लाजमी है। बाद में भले ही इसकी आदत पड़ जाय। ऐसे में प्रदेश के लोगों को महंगी बिजली मिलने लगेगी। जानकारी के अनुसार नियामक आयोग ने बढे़ बिजली बिल की दर स्वीकृत के लिए सरकार के पास भेजा था जिसे मंजूरी मिल गई है। अब आने वाले अगले बिल में इसका असर दिखेगा।

बिजली के बढे दामें के बारे में मिली जानकारी के अनुसार प्रति यूनिट 8 पैसे से लेकर 15 पैसे तक बढाई गई है। वही अगर कोई उपभोक्ता 50 यूनिट बिजली प्रतिमाह खर्च करता है तो उस पर 5 रूपये का भार पडे़गा। इसी तरह 100 यूनिट के खर्च पर 12 रूपया तथा 150 यूनिट पर करीब 22.50 रूपया ज्यादा देना पड़ेगा।

छतरपुर: सीएम हेल्पलाइन से शिकायत हटाने सीएमओ ने शिकायतकर्ता को एफआईआर दर्ज कराने दी धमकी

एमपीः थप्पड़ का बदला सजा-ए-मौत, मृतक की पुत्री और उसके प्रेमी का खौफनाक कदम…

पत्नी की हत्या में न्यायालय ने पति को पाया दोषी, आजीवन कारावास की दी सजा : REWA NEWS

Similar News